सतपुली थानाध्यक्ष ने छात्र छात्राओं के बीच पहुंचकर कानूनों के प्रति किया जागृत

0
Spread the love


पुलिस कप्तान पौड़ी पी0 रेणुका देवी के द्वारा जनपद के सभी थाना प्रभारियों को अपने अपने थाना क्षेत्र में स्कूली छात्र-छात्राओं को महिला संबंधी अपराध,लैंगिक बाल अपराध,गुड टच ,बेड टच, साइबर अपराध ओर नशा मुक्ति के सम्बंध में जन जागरूक करने हेतु निर्देश दिए गए हैं । इस क्रम में आज थानाध्यक्ष सन्तोष पैथवाल के द्वारा रा0ई0का0 सतपुली थानाध्यक्ष के सभागार में छात्र-छात्राओं के साथ एक दिवसीय सेमिनार का आयोजन किया गया। जंहा पर सर्वप्रथम प्रधानाचार्य के द्वारा थानाध्यक्ष संतोष पैथवाल का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया गया।

यह भी पढ़ें -  सीएम पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय विद्युत मंत्री मनोहर लाल खट्टर से भेंट की।उत्तराखंड के लिए केन्द्रीय तापीय संयंत्रों से 500 मेगावाट अतिरिक्त विद्युत आपूर्ति उत्तराखण्ड राज्य को स्थायी रूप से आवंटित किये जाने का अनुरोध किया

इस अवसर पर थानाध्यक्ष ने बताया की विद्यार्थी हमारे देश के भविष्य और कर्णधार है। ऐसे में स्कूली छात्र छात्राओं को लैंगिग बाल अपराध,साइबर अपराध और नशा मुक्ति के सम्बंध में जागरूक किया जाना अति आवश्यक है, जिससे ऐसे गम्भीर अपराधों से हमारे नोनिहाल सुरक्षित रह सके। वंही थानाध्यक्ष के द्वारा ड्रग्स जागरूकता सप्ताह के अंतर्गत स्लोगन /पोस्टर प्रतियोगिता में स्थान पाने वाले छात्र-छात्राओं को प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया। तथा उन्होंने बताया की स्कूली छात्र छात्राओं के साथ ऐसे सेमिनार आगे भी किये जायेंगे।आज हुए सेमिनार में प्रधानचार्य मअवधभास्कर ,दयाकिशोर बिनजोला, देव कुमार, डॉ0प्रताप सिह ,मुकेश प्रसाद श्रीमती सुनीता रावत और उप0 निरी0 दीपा शाह का0 देशराज आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें -  जिला अस्पताल चमोली को मिला एनक्यूएस व लक्ष्य अवार्ड।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page