नाबालिक से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

0
Spread the love

ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस ने नाबालिक से दुष्कर्म के बाद वीडियो सोशल मीडिया मे वीडियो वायरल करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया

उधमसिंहनगर/उत्तराखण्ड

रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस ने नाबालिक से दुष्कर्म के बाद वीडियो सोशल मीडिया मे वीडियो वायरल करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है न्यायालय में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेजने के कार्यवाही की है.. जानकारी के अनुसार ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में नाबालिक के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने का मामला सामने आया था.. जिसके बाद पुलिस के द्वारा तत्काल पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया था और मुकदमे की जांच शुरू की थी..

यह भी पढ़ें -  महासंघ ने कठुआ हमले में शहीदों की याद में किया वृक्षारोपण*

जांच के बाद पुलिस के द्वारा आरोपी मनीष सैनी पुत्र सत्यपाल सैनी निवासी भूतबंगला रुद्रपुर को गिरफ्तार किया है.. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए न्यायालय में पेश किया और जेल भेजने के कार्यवाही की है..

यह भी पढ़ें -  उच्च शिक्षा एवं शहरी विकास विभाग के 153 अभ्यर्थियों को मुख्यमंत्री ने प्रदान किए नियुक्ति पत्र।


रुद्रपुर की सीओ सिटी निहारिका तोमर ने जानकारी देते हुए बताया कि दिसंबर माह में ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस को तहरीर देकर पीड़िता की मां के द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया था.. जिसमें मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश की जा रही थी अब आरोपी मनीष सैनी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेज दिया है..

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया काठ बंगला कॉलोनी में बरसात के कारण क्षतिग्रस्त पुश्ता ( दीवार) का स्थलीय निरीक्षण।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page