गुलाम अली बने सपा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सचिव।

0
Spread the love

उत्तराखंड/शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343/9771609900
देहरादून 26 दिसंबर। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुलफाम अली को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सचिव बनने पर खुशी जाहिर करते हुए शहर में जश्न मना कर स्वागत किया ।

इससे पूर्व कार्यकर्ता महूवाला माफी में एकत्रित हुए जहां गुलफाम अली जी का निवास स्थान व कार्यालय है वहीं से एक जुलूस की शक्ल में कार्यकर्ता पार्टी जिंदाबाद गुलफाम अली जिंदाबाद के नारे लगाते हुए शिमला बायपास माजरा पटेल नगर होते हुए सहारनपुर चौक प्रिन्स चोक इनमुल्ला बिल्डिंग होते हुए परेड ग्राउंड पार्टी प्रदेश कार्यालय पहुंचे जहां एक सभा की गई और उनका भव्य स्वागत किया गया ।

यह भी पढ़ें -  कोटक महिन्द्रा बैंक के नेशनल प्रेजिडेंट नरेंद्र अग्रवाल ने प्रदेश के वित्त मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल से की मुलाकात।

इस अवसर पर गुलफाम अली ने कहा कि पार्टी ने जिस प्रकार मुझे एक बड़ी जिम्मेदारी दी है मैं पार्टी पद चिन्हों पर चलते हुए देश हित और समाज हित के लिए में पूरे देश में अल्पसंख्यक समाज और पार्टी के लिये काम करने और मजबूत करने का काम करूंगा इस अवसर पर बड़ी तादाद में कार्यकर्ताओं व सभी समाज के लोग स्वागत समारोह में शामिल हुए।

इस अवसर पर पार्टी नेता आरिफ वासी ने कहा कि गुलफाम अली जी के राष्ट्रीय अल्पसंख्यक समाज में सचिव बनने पर पार्टी को उत्तराखंड में और मजबूती प्रदान होगी और हम सब मिलकर पार्टी को मजबूत करने का कार्य करेंगे उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के अंदर पार्टी प्रदेश अध्यक्ष एस एन सचान और गुलफाम अली जी और सभी अन्य पार्टी पदाधिकारी मिलकर पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे ।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राजकीय महाविद्यालय अमोड़ी, चम्पावत में रक्षाबन्धन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करते हुए ₹3916.85 लाख रूपए की 26 योजनाओं का किया लोकार्पण एवं शिलान्यास।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष डॉंक्टर एस एन सचान ,प्रदेश महासचिव आर के पाठक व सभी पार्टी के वरिष्ठ वक्ताओं ने गुलफाम अली जी और नव नियुक्त सचिव नीरज यादव जी को अपने संबोधन में बधाई दी और प्रोग्राम सियोजक नगर अध्यक्ष नासिर मंसूरी ने सबको धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़ें -  हेल्प क्रॉस ट्रस्ट एवं वीर गोरखा कल्याण समिति द्वारा "अमर शहीद मेजर दुर्गा मल्ल जी" के बलिदान को स्मरण करते हुए 80वी पुण्यतिथि के अवसर पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का किया गया आयोजन ।

सभा मे प्रदेश महासचिव आरके पाठक, राष्ट्रीय सचिव मुलायम सिंह यूथ बिर्गेड नीरज यादव प्रदेश मुख्य प्रवक्ता सुभाष पंवार,आरिफ़ वारसी, हेमा वोहरा,अतुल यादव,नगर अध्यक्ष नासिर मंसूरी ,जिला अध्यक्ष आलोक राय, सुरेश यादव,लियाक़त अब्बासी,सुभाष जसोरिया ,सगीर मिर्ज़ा ,नईम अहमद,इम्तियाज़ अली,, डॉंक्टर एस पी सिंह ,प्रदेश अध्यक्ष गोरखाली समुदाय के प्रदेश अध्यक्ष संजय मल, अनुराग कुकरेती ,जी सी यादव , दानिश नूर, खड़क सिंह बोरा, शशि यादव ,हारून सलमानी, इम्तियाज़ अहमद,ज़िला अध्यक्ष समाजवादी नोजवान सभा नफीस अहमद ,समीर अली ,अकमल अली,आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page