इंडियन ऑयल ने उत्तराखंड में भारतीय सेना की “नेशन फर्स्ट” बाइकर रैली को किया प्रायोजित।

0
Spread the love

देहरादून 2 नवंबर 2023। देशभक्ति और सहयोग के एक उल्लेखनीय प्रदर्शन में, इंडियन ऑयल ने “राष्ट्र प्रथम” थीम के तहत एकजुट होकर सुरम्य उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में भारतीय सेना की रोमांचक बाइकर रैली अभियान को गर्व से प्रायोजित किया है।

इंडियन ऑयल और भारतीय सेना दोनों द्वारा समर्थित यह संयुक्त पहल, राष्ट्र के प्रति उनकी प्रतिबद्धता के लिए एक शक्तिशाली प्रमाण के रूप में कार्य करती है।

बाइकर रैली, उत्तराखंड के चुनौतीपूर्ण इलाकों के माध्यम से एक लुभावनी यात्रा, इन साहसी लोगों की अमर भावना का प्रतीक है जो अपने से बड़े उद्देश्य के लिए बाइक चलाते हैं। “राष्ट्र प्रथम” विषय देश की भलाई के प्रति उनके अटूट समर्पण को दर्शाता है। भारतीय सेना के अधिकारियों के लिए इस बाइक रैली का आयोजन करके, इंडियनऑयल ने हमारी सीमाओं की रक्षा करने वाले नायकों का समर्थन और सम्मान करने की अपनी प्रतिज्ञा को और मजबूत किया। यह कार्यक्रम केवल शारीरिक सहनशक्ति नहीं था, बल्कि भारतीय सेना की अमर भावना को याद करने और सच्चे सार का जश्न मनाने के बारे में था। राष्ट्र की सेवा में “सदा प्रथम” रहना।

यह भी पढ़ें -  डीएम की व्हाट्सएप आईडी हैक, श्रीलंका का निकला हैकर,हैकरो के हौसले बुलंद

जो बात इस अभियान को और भी खास बनाती है, वह है विभिन्न सरकारी पहलों को बढ़ावा देने के प्रति इसका समर्पण। राइडर्स सक्रिय रूप से स्वच्छ भारत अभियान का समर्थन कर रहे हैं, और देश की स्वच्छता और स्वच्छता लक्ष्यों में योगदान दे रहे हैं। वे युवा और उत्साही व्यक्तियों को भारतीय सेना में शामिल होने पर विचार करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं, जिससे अगली पीढ़ी के रक्षकों को प्रेरणा मिल रही है।

यह भी पढ़ें -  युसूफ सिद्दीकी ने हाईएस्ट 97.8 प्रतिशत नंबर लाकर हरिद्वार जिले में टॉप किया

इसके अतिरिक्त, यह अभियान अग्निपथ योजना पर प्रकाश डालता है, जिसमें सभी भारतीयों के लिए एक उज्जवल और सुरक्षित भविष्य के निर्माण के महत्व पर जोर दिया गया है।

इंडियन ऑयल का प्रायोजन सिर्फ वित्तीय योगदान से कहीं आगे जाता है। वे यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि बाइक चालकों के पास उनकी यात्रा के लिए आवश्यक ईंधन हो, वे हमारे XP95 को लगभग 2,000 लीटर की आपूर्ति करते हैं, जिसे पहाड़ी क्षेत्र में 5 अलग-अलग खुदरा दुकानों में वितरित किया जाता है। चुनौतीपूर्ण इलाके में नेविगेट करने और “राष्ट्र प्रथम” के उद्देश्य को बढ़ावा देने के अपने मिशन को पूरा करने के लिए बाइकर्स के लिए यह समर्थन आवश्यक है।

यह भी पढ़ें -  NEWSBig breaking :-पूर्व विधायक मुख्यमंत्री के लिए अपनी सीट छोड़ने वाले और वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी का हुआ निधन, बीजेपी में शोक की लहर

इंडियन ऑयल और भारतीय सेना के बीच यह उल्लेखनीय सहयोग एक सामान्य लक्ष्य – अटूट समर्पण के साथ राष्ट्र की सेवा – की दिशा में काम करने में एकता की शक्ति को प्रदर्शित करता है। जैसे-जैसे रैली उत्तराखंड के राजसी परिदृश्यों से होकर गुजरती है, यह न केवल क्षेत्र की सुंदरता को दर्शाती है, बल्कि उन लोगों की ताकत और एकता को भी दर्शाती है जो गर्व से कहते हैं, “राष्ट्र प्रथम।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page