बिजली कनेक्शन पाने को दर दर की ठोकरे खा रहा युवक।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
हरिद्वार 15 अप्रैल 2022।
यू तो सरकारी विभागों में लापरवाही का आलम नया नही है और कई मामलों में लापरवाही खुल कर सामने भी आ चुकी है और अब ताजा मामला बहादराबाद विधुत विभाग का है जहाँ एक व्यक्ति पिछले 7 महीनों से बिजली कनेक्शन पाने के लिये बिजली दफ्तर के चक्कर काट रहा है।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने विधानसभा श्रीनगर के अंतर्गत विकास कार्यों के शिलान्यास।
सहदेव नेगी

बहादराबाद सुमननगर छेत्र के निवासी सहदेव नेगी का आरोप है कि वो पिछले 7 महीनों से बिजली कनेक्शन पाने के लिये विभाग से गुहार लगा रहें हैं और विधुत विभाग के जेई प्रीतम सिंह व लाइन मैन विकास कुमार से इस बाबत कई बार मिल भी चुके हैं और कनेक्शन के लिये जरूरी दस्तावेज भी जमा करा दिये है लेकिन आज तक कोई सुनवाई नही हुई है ।

यह भी पढ़ें -  निर्माणाधीन सैन्यधाम का निरीक्षण करते सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी, बोले- आने वाली पीढ़ी के लिए प्रेरणा स्रोत बनेगा सैन्यधाम।

साथ ही सहदेव नेगी का कहना है उसकी माता काफी बीमार रहती थी जिसके कारण डॉक्टर ने घर पर ही ओक्सिजन देने के लिये बोला था लेकिन बिजली के अभाव में ये व्यवस्था नही बन पाई जिस कारण माता की भी मृत्यु हो गई और अब मानसिक तनाव के कारण खुद उसकी नोकरी भी छूट गई है और इस पूरे मामले की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी कर दी है लेकिन अभी तक किसी भी अधिकारी ने इसका संज्ञान नही लिया है।

यह भी पढ़ें -  केंद्र सरकार ने दी उत्तराखंड को एकलव्य आवासीय छात्रावासों की सौगात।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page