आज काश्तकारों को मिला बकाये की 14 लाख 98 हजार रुपए।

0
Spread the love

देहरादून 23 फरवरी 2024।
आज भी मंडी समिति में किसानों की बकाया का भुगतान किया गया। ज्ञात हो की गति दिवस जिला प्रशासन और मंडी प्रशासन द्वारा बकाया भुगतान हेतु संबंधित फार्मो के व्यापारियों से भुगतान कराए जाने हेतु बैठक कर पहल की गई थी।
जिसके क्रम में गति दिवस दो काश्तकारों को 2. 30 लाख का बकाया भुगतान किया गया था। इसी क्रम में आज भी 14 लाख 98 हजार रुपए का भुगतान कई काश्तकारों को किया गया।

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने किया देहरादून स्थित हिमालयन कल्चरल सभागार में आईएमए कैडेट ऑफिसरों द्वारा आयोजित आर्ट गैलरी का शुभारंभ

इस अवसर पर मंडी समिति के सचिव विजय थपलियाल ने बताया कि काश्तकारों एवं व्यापारियों के मध्य भुगतान को लेकर मंडी प्रशासन बेहतर समन्वय बनाए रखने का पूर्ण प्रयास करेगा साथी यह भी अपेक्षा रहेगी की कृषक, उत्पादक और व्यापारियों के मध्य स्वस्थ व्यापारिक वातावरण स्थापित रहे।

यह भी पढ़ें -  सत्र टैक्सपेयर जनता की कमाई से चलाया जाता है, और इसे प्रदेश के विकास के लिए पूर्ण सदुपयोग किया जाना चाहिए-विधानसभा अध्यक्ष

उन्होंने यह भी अपील की कि काश्तकार भुगतान के विषय को लेकर उनसे और उनके क्रमिकों से कभी भी संवाद कर सकते हैं।

वही संबंधित व्यापारियों ने मंडी प्रशासन को विश्वास दिलाया कि आगामी दिनों में वे समस्त काश्तकारों के बकाए का भुगतान सुनिश्चित करेंगे।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से रविवार को मुख्यमंत्री आवास में बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन ने की भेंट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page