किच्छा सामुदायिक स्वास्थ्य विभाग को मिला वेंटिलेटर

0
Spread the love

संवाददाता-सुदर्शन मुंजाल

सरदार बल्लभ भाई पटेल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किच्छा में टाटा मोटर्स ने CSR के अंतर्गत 5.50 लाख की लागत से एक आई सी यू/वेंटिलेटर बेड का क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला, प्लांट हेड टाटा मोटर्स अनल विजय सिंह व चिकित्सा अधीक्षक डॉ एच सी त्रिपाठी के साथ शुभारंभ किया।


शुभारंभ अवसर पर विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूरे प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास के अनुरूप कार्य कर रही है। पूर्ववर्ती सरकारों व जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा के कारण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किच्छा रेफर सेंटर बनकर रह गया था लेकिन प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार आने के बाद मेरे प्रयासों से लगातार किच्छा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की व्यवस्थाओं में सुधार हो रहा है, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किच्छा में सर्जन, महिला रोग विशेषज्ञ, बाल रोग विशेषज्ञ के साथ ही सभी रिक्त पदों पर चिकित्सकों की नियुक्ति, सीएसआर के तहत ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना, हॉस्पिटल का आधुनिकीकरण के साथ ही आज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आईसीयू /वेंटीलेटर बेड की स्थापना से क्षेत्र की जनता को बेहतर व समुचित इलाज किच्छा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ही मिल सकेगी।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री आवास में धूमधाम से मनाया गया लोकपर्व फूल देई।                                        मुख्यमंत्री  ने प्रदेशवासियों  को  फूलदेई के त्योहार की दी हार्दिक बधाई व शुभकामनायें।

विधायक शुक्ला ने कहा कि विकास के दो पहिए शिक्षा और स्वास्थ्य पर विशेष फोकस कर किच्छा को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहा हूं। विधायक शुक्ला के सुझाव पर टाटा मोटर्स के प्लांट हेड अनल विजय सिंह ने एक और आईसीयू/वेंटीलेटर बेड हॉस्पिटल को अतिशीघ्र देने की बात कही। इस दौरान मुख्य रूप से एचआर हेड राजीव धर, शुभांगी पांडे, विवेक राय, राजेश तिवारी, महेंद्र पाल, डॉक्टर अश्वनी चौबे, हेमंत सिंह, देवेंद्र शर्मा, गोल्डी गोराया, हर्षित गंगवार, सचिन चरण, मूलचंद राठौर, गुलशन सिंधी, कुणाल बाल्मीकि, चंदन जायसवाल, गोल्डी गोराया मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page