भगवंत ग्लोबल यूनिवर्सिटी (BGU), कोटद्वार के वार्षिकोत्सव व विदाई समारोह में उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण ने किया प्रतिभाग।

0
Spread the love

कोटद्वार 14 मई 2023।
भगवंत ग्लोबल यूनिवर्सिटी (BGU), कोटद्वार के वार्षिकोत्सव व विदाई समारोह में उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण ने प्रतिभाग किया।

जनपद पौड़ी के विधानसभा कोटद्वार झंडीचौड़ स्थित भगवंत ग्लोबल यूनिवर्सिटी (BGU) के वार्षिकोत्सव व विदाई समारोह में बतौर मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण ने प्रतिभाग किया।

इस दौरान समारोह में छात्र-छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी गई। समारोह में माता की डोली की सुंदर प्रस्तुति ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

समारोह में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण का छात्र छात्राओं ने स्वागतम गीत के साथ उनका स्वागत किया है। साथ ही प्रो० डी पी एस राणा ने स्मृति चिन्ह भेंट कर विधानसभा अध्यक्ष का यूनिवर्सिटी में स्वागत किया।

यह भी पढ़ें -  सादतपुर वार्ड और श्री राम कॉलोनी मंडल के करावल नगर विधानसभा के तुकमीरपुर, चांदबाग, यमुना विहार आयोजित जनसभा को कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया संबोधित।

विधानसभा अध्यक्ष द्वारा कुछ समय पूर्व कोटद्वार के कॉलेज के बच्चो से कोटद्वार में पार्क बनाने को लेकर थ्रीडी डिजाइन मांगे गए थे और अच्छे डिजाइन बनाने वाले छात्रों का सम्मान करने की बात भी कही थी। इसी संबंध में विधानसभा अध्यक्ष ने यूनिवर्सिटी के अच्छे डिजाइन बनाने वाले छात्रों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें -  डीएम की व्हाट्सएप आईडी हैक, श्रीलंका का निकला हैकर,हैकरो के हौसले बुलंद

यूनिवर्सिटी के विदाई समारोह के बच्चो को विधानसभा अध्यक्ष ने भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा की आपने अपनी शिक्षा पूरी कर ली है और एक नई यात्रा के लिए तैयार हैं। आपने विश्वसनीय ज्ञान और नए कौशल प्राप्त किए हैं जो आपको आगे बढ़ने में मदद करेंगे।

आप सभी एक नए अध्याय में प्रवेश करने जा रहे हैं जो आपके जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है। यह अवसर आपके लिए एक उत्तम अवसर है अपने अभिलाषाओं और सपनों को पूरा करने के लिए।

यह भी पढ़ें -  युसूफ सिद्दीकी ने हाईएस्ट 97.8 प्रतिशत नंबर लाकर हरिद्वार जिले में टॉप किया

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा की विद्यार्थियों का एक अलग ही महत्व होता है। हमारे छात्र हमारे भविष्य होते हैं और हमारे देश और समाज के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। हमें उनके समर्थन, प्रोत्साहन और प्रेरणा की जरूरत होती है ताकि वे अपने भविष्य को एक बेहतर दिशा में ले जाने के लिए सक्षम हों।

समारोह में प्रोफेसर डॉ पी एस राणा, स्वामी डॉ विश्वपाल जयंत, मनोज पंथरी ,हरी सिंह पुंडीर, आशीष रावत, रामेश्वरी देवी, कैलाश खुलबे, नवल किशोर, प्रकाश बलोदी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page