डेकोरा एक्सपो में उत्पादों की व्यापक श्रृंखला लुभा रही लोगों को।

0
Spread the love

देहरादून 17 मार्च 2024। डेकोरा एक्सपो में कंपनियों के प्रतिनिधियों के साथ ही आम लोगों की भी खासी भीड़ रही। आज प्रदर्शनी के तीसरे दिन उत्तराखंड केनरा बैंक के रीजनल हेड राम मोहन ने स्टॉल का निरीक्षण किया गया।

15 मार्च आयोजित किये जा रहे ‘डेकोरा देहरादून एक्सपो’ ने अपने सफल संचालन के साथ अपने दर्शकों उत्पादों की काफी बड़ी रेंज और विविधता उपलब्ध करायी है। इस एक्सपो में 500 से अधिक कंपनियों, वास्तु विकसक, 1000 से अधिक निर्देशकों, आर्किटेक्ट्स और इंटीरियर डिजाइनर्स ने भाग लिया। जिससे दर्शकों को विविधता और उत्कृष्टता का एक अद्वितीय अनुभव मिला। इस उत्सव के माध्यम से लोगों को नई ट्रेंड्स और तकनीकों का परिचय मिला, जो उन्हें उनके घरों को और भी आकर्षक और आधुनिक बनाने में मदद करेगा।
इस एक्सपो का विशेष अंश केईआई इंडस्ट्रीज लिमिटेड की उपस्थिति है, जो वायर्स और केबल्स के निर्माता हैं। इस 55 साल पुरानी कंपनी ने अपने उत्कृष्ट उत्पादों की व्यापक श्रृंखला प्रस्तुत की। जो दर्शकों को उनके अद्वितीय गुणों का परिचय देने में मदद करेगी। शाखा प्रबंधक संजय गोयल ने केईआई की विभिन्न उत्पादों और परियोजनाओं के बारे में जानकारी दी। केईआई इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने भी इस एक्सपो में अपने विशेष उत्पादों की रेंज का प्रदर्शन किया। 55 सालों से अधिक समय से केबल और तारों के निर्माता के रूप में प्रसिद्ध कंपनी ने अपनी उत्कृष्ट गुणवत्ता और विशेषता का परिचय दिया। इसके अलावा, इस एक्सपो में आने वाले लोगों ने भी उत्तराखंड की संस्कृति, विरासत, और पर्यटन स्थलों के प्रति अपनी रुचि और जागरूकता का इजहार किया।

यह भी पढ़ें -  अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की सोशल मीडिया चेयरमैन और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कांग्रेस के घोषणा पत्र की गिनाई खूबियां।

ड्रीमबॉक्स एव्यलेशन स्टूडियो ( Dreambox evolution studio (DES) उत्तराखंड की उभरती हुई वास्तुकला (Architechture) फर्म है। यह फर्म देहरादून सहित भारत के अन्य शहरों में 300 से अधिक भवन डिजाइन तथा अन्य परियोजनाओं पर काम कर रही है। डुप्ले प्लाई इंडस्ट्रीज डुप्ले ब्रांच मैनेजर सेल सुरेश त्यागी, देहरादून क्वालिटी हार्डवेयर एजेंसी एरिया सेल्स एग्जीक्यूटिव अभिषेक वालिया भी इस दौरान मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड से चौंकाने वाले आयेंगे लोकसभा चुनाव नतीजे : राजीव महर्षि।

मेट्रो केमिकल इंडस्ट्रीज के संस्थापक गौरव गोयल ने बताया कि टाइल एवं मार्बल लगाने का केमिकल ब्रांड “TILE CRETE” के नाम से विख्यात है। कंस्ट्रक्शन इंडस्ट्री का 25 साल से भी ज्यादा का अनुभव है। हमारी कंपनी पूरे उत्तर भारत में अपने टाइल और स्टोन लगाने के केमिकल का काम कर रही है। उन्होंने डेकोरा प्रदर्शनी में मंच उपलब्ध कराने के लिए आयोजकों का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page