हेवल्स इंडिया के उत्पादों की रेंज ने लोगों को किया आकर्षित ।

0
Spread the love

देहरादून 18 मार्च 2024। डेकोरा प्रदर्शनी के अंतिम दिन आज विभिन्न कंपनियों के अधिकारियों ने शिरकत की। वहीं अपने घरों के इंटिरियर के लिए बेहतर उत्पादों की जानकारी लेने के लिए भी बड़ी संख्या में आम लोग प्रदर्शनी में पहुंचे। एन 2 ग्रीन्स में आयोजित प्रदर्शनी में आज हैवेल्स इंडिया लिमिटेड के संयुक्त महाप्रबंधक रवीश सिंह ने स्टोरेज वॉटर हीटर, उपभोक्ता लाइटिंग, वॉटर प्यूरीफायर, हीट पंप, कूलर, सोलर, सजावटी पंखे, घरेलू उपकरण, पंप, स्विच और स्विथगियर्स के उत्पादों की श्रृंखला के बारे में बताया। हैवेल्स इंडिया ने ही अयोध्या में श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में पूरी सजावटी लाइटिंग की थी। इस दौरान मेट्रो केमिकल इंडस्ट्रीज के संस्थापक गौरव गोयल ने बताया कि उनका टाइल क्रेट नाम से केमिकल ब्रांड है जो टाइल और मार्बल लगाने के काम में आता है। कंस्ट्रक्शन इंडस्ट्री में 25 साल से भी ज्यादा का अनुभव है। बताया कि कंपनी पूरे उत्तर भारत में अपने टाइल्स और स्टोन लगाने के केमिकल का काम कर रही है। कंपनी के पास 100 से भी ज्यादा डीलर नेटवर्क है। मेट्रो केमिकल के सभी प्रोडक्ट्स आईएसआई प्रमाणित हैं। कंपनी उत्तराखंड के हर टाइल और मार्बल के बाजार में अपना प्रोडक्ट उपलब्ध करवाने जा रही है। डेकोरा प्रदर्शनी के समापन अवसर पर आज डेकोरा कंपनी की ओर से 50 कंपनी के प्रतिनिधियों को सर्टिफिकेट और स्मृति चिन्ह दे कर सम्मानित किया गया। विभिन्न कंपनियों के अधिकारियों ने डेकोरा कंपनी के प्रयास को सराहनीय बताया।देहरादून 18 मार्च 2024। डेकोरा प्रदर्शनी के अंतिम दिन आज विभिन्न कंपनियों के अधिकारियों ने शिरकत की। वहीं अपने घरों के इंटिरियर के लिए बेहतर उत्पादों की जानकारी लेने के लिए भी बड़ी संख्या में आम लोग प्रदर्शनी में पहुंचे।
एन 2 ग्रीन्स में आयोजित प्रदर्शनी में आज हैवेल्स इंडिया लिमिटेड के संयुक्त महाप्रबंधक रवीश सिंह ने स्टोरेज वॉटर हीटर, उपभोक्ता लाइटिंग, वॉटर प्यूरीफायर, हीट पंप, कूलर, सोलर, सजावटी पंखे, घरेलू उपकरण, पंप, स्विच और स्विथगियर्स के उत्पादों की श्रृंखला के बारे में बताया। हैवेल्स इंडिया ने ही अयोध्या में श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में पूरी सजावटी लाइटिंग की थी।
इस दौरान मेट्रो केमिकल इंडस्ट्रीज के संस्थापक गौरव गोयल ने बताया कि उनका टाइल क्रेट नाम से केमिकल ब्रांड है जो टाइल और मार्बल लगाने के काम में आता है। कंस्ट्रक्शन इंडस्ट्री में 25 साल से भी ज्यादा का अनुभव है। बताया कि कंपनी पूरे उत्तर भारत में अपने टाइल्स और स्टोन लगाने के केमिकल का काम कर रही है। कंपनी के पास 100 से भी ज्यादा डीलर नेटवर्क है। मेट्रो केमिकल के सभी प्रोडक्ट्स आईएसआई प्रमाणित हैं। कंपनी उत्तराखंड के हर टाइल और मार्बल के बाजार में अपना प्रोडक्ट उपलब्ध करवाने जा रही है।
डेकोरा प्रदर्शनी के समापन अवसर पर आज डेकोरा कंपनी की ओर से 50 कंपनी के प्रतिनिधियों को सर्टिफिकेट और स्मृति चिन्ह दे कर सम्मानित किया गया। विभिन्न कंपनियों के अधिकारियों ने डेकोरा कंपनी के प्रयास को सराहनीय बताया।

यह भी पढ़ें -  टिहरी लोक सभा क्षेत्र के लिए बनाए गए महाराणा स्पोर्ट्स स्टेडियम स्थित मतगणना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे कांग्रेस नेता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page