रिच टॉकीज के अंतर्गत रविवार को लोगों को दिखाई जाएगी “द प्रिंसेस ब्राइड” फिल्म ।

0
Spread the love

देहरादून – 16 फरवरी 2024। रोमांच, रोमांस और हास्य की एक शाश्वत प्रेम कहानी “द प्रिंसेस ब्राइड” फिल्म 18 फरवरी रविवार को 11:00 बजे से इंद्रलोक होटल, राजपुर रोड, देहरादून में दिखाई जाएगी, यह फिल्म रिच टॉकीज के अंतर्गत हर रविवार को दिखाई जाने वाली फिल्मों में से एक है। द रिच टॉकीज के संस्थापक आरके सिंह का मानना है कि हम हर सप्ताह एक ऐसी फिल्म लोगों को दिखाते हैं जिसमें हमारे विरासत एवं कलाकारों के कामों को संजोकर रखा जाता है। इन फिल्मों के माध्यम से आप न सिर्फ देश और दुनिया के विरासत एवं पुरानी कहानियों से अवगत होते हैं बल्कि इस तरह के मूवी को दिखाने से हम उन कलाकारों का भी सम्मान करते हैं जिन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ काम फिल्मों में किया है। देहरादून के दर्शकों के लिए यह एक अनोखा पल होता है जब वह राष्ट्रीय – अंतरराष्ट्रीय स्तर की फिल्म को स्क्रीन पर देखते हैं और उन अनुभवों को अपने अंदर समेटते हैं।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने पार्षद कमल थापा की अस्पताल पहुंचकर जाना कुशल क्षेम

“द प्रिंसेस ब्राइड” की कहानी इस प्रकार है।
राजकुमारी बटरकप का उसके सच्चे प्यार, वेस्टली द्वारा साहसी बचाव अभियान को दिखाता है।
रॉब रेनर द्वारा निर्देशित और विलियम गोल्डमैन के उपन्यास पर आधारित यह फिल्म है
कल्पना और व्यंग्य का रमणीय मिश्रण है। जिसमें फ्लोरिन की भूमि में स्थापित
तलवार की तेज लड़ाई, मजाकिया हंसी एवं मजाक आदि के साथ कहानी सामने आती है! आकर्षक दुष्ट इनिगो मोंटोया जैसे अविस्मरणीय पात्र
विज़िनी की मिलीभगत है। जब वेस्टली अपने साथ फिर से एकजुट होने के लिए दुर्जेय शत्रुओं से लड़ता है,दर्शकों को हृदयस्पर्शीता से भरी यात्रा पर ले जाया जाता है!

अपने यादगार उद्धरणों के साथ, मंत्रमुग्ध कर देने वाला
प्रदर्शन, और कालातीत आकर्षण, “द प्रिंसेस ब्राइड”
सभी उम्र के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर, यह साबित करता है कि सच्चा प्यार सभी पर विजय प्राप्त करता है।देहरादून – 16 फरवरी 2024। रोमांच, रोमांस और हास्य की एक शाश्वत प्रेम कहानी “द प्रिंसेस ब्राइड” फिल्म 18 फरवरी रविवार को 11:00 बजे से इंद्रलोक होटल, राजपुर रोड, देहरादून में दिखाई जाएगी, यह फिल्म रिच टॉकीज के अंतर्गत हर रविवार को दिखाई जाने वाली फिल्मों में से एक है। द रिच टॉकीज के संस्थापक आरके सिंह का मानना है कि हम हर सप्ताह एक ऐसी फिल्म लोगों को दिखाते हैं जिसमें हमारे विरासत एवं कलाकारों के कामों को संजोकर रखा जाता है। इन फिल्मों के माध्यम से आप न सिर्फ देश और दुनिया के विरासत एवं पुरानी कहानियों से अवगत होते हैं बल्कि इस तरह के मूवी को दिखाने से हम उन कलाकारों का भी सम्मान करते हैं जिन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ काम फिल्मों में किया है। देहरादून के दर्शकों के लिए यह एक अनोखा पल होता है जब वह राष्ट्रीय – अंतरराष्ट्रीय स्तर की फिल्म को स्क्रीन पर देखते हैं और उन अनुभवों को अपने अंदर समेटते हैं। “द प्रिंसेस ब्राइड” की कहानी इस प्रकार है। राजकुमारी बटरकप का उसके सच्चे प्यार, वेस्टली द्वारा साहसी बचाव अभियान को दिखाता है। रॉब रेनर द्वारा निर्देशित और विलियम गोल्डमैन के उपन्यास पर आधारित यह फिल्म है कल्पना और व्यंग्य का रमणीय मिश्रण है। जिसमें फ्लोरिन की भूमि में स्थापित तलवार की तेज लड़ाई, मजाकिया हंसी एवं मजाक आदि के साथ कहानी सामने आती है! आकर्षक दुष्ट इनिगो मोंटोया जैसे अविस्मरणीय पात्र विज़िनी की मिलीभगत है। जब वेस्टली अपने साथ फिर से एकजुट होने के लिए दुर्जेय शत्रुओं से लड़ता है,दर्शकों को हृदयस्पर्शीता से भरी यात्रा पर ले जाया जाता है! अपने यादगार उद्धरणों के साथ, मंत्रमुग्ध कर देने वाला प्रदर्शन, और कालातीत आकर्षण, “द प्रिंसेस ब्राइड” सभी उम्र के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर, यह साबित करता है कि सच्चा प्यार सभी पर विजय प्राप्त करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page