सीबीआई जांच की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी ने किया कैबिनेट मंत्री के आवास का घेराव।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
देहरादून 29 अगस्त 2022।
उत्तराखंड विधानसभा भर्ती घोटाले में CBI मांग को लेकर छात्र संघटन , यूवा विंग,उत्तराखंड ने विरोध प्रदर्शन किया। कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल के आवास का घेराव किया।

कार्यक्रम में प्रदेश समन्वयक जोत सिंह बिष्ट जी ने कहा 2001 से लेकर 2022 तक कांग्रेस और बीजेपी की सरकार रही है और उनके विधानसभा अध्यक्षों ने सिर्फ और सिर्फ भाई भतीजावाद करके विधान सभा , सचिवालय में गलत तरीके से नियुक्ति देने का काम किया उत्तराखंड में इतना बड़ा भ्रष्टाचार संवैधानिक पद पर बैठे अध्यक्षों ने किया जो बहुत ही शर्मनाक है आम आदमी पार्टी की मांग है की ।भर्ती घोटाले में CBI जांच हो और दोषियों को जेल भेजा जाए।
कांग्रेस और बीजेपी दोनों एक दूसरे के ऊपर आरोप लगाकर अपना पल्ला झाड़ने का काम कर रहे हैं जबकि दोनों ही सरकारों में ताबड़तोड़ भर्तियों में घोटाले हुए हैं।

यह भी पढ़ें -  खराब प्रदर्शन करने वाले शाखा प्रबंधकों व कर्मचारियों को अनिवार्य सेवानिवृत्ति दी जाये: श्री दिलीप जावलकर, सचिव को-ऑपरेटिव, उत्तराखंड शासन।

इस मौके पर सह प्रभारी आरती राणा छात्र संगठन, युवा विंग के अध्यक्ष नितिन जोशी , उमा सिसोदिया, कमलेश रमन, सतीश शर्मा सागर हांडा, सीपी सिंह , कॉर्डिनेटर अजय बडसीवाल, विपिन खन्ना, श्यामबाबू पांडे, पंकज अरोड़ा, , प्रभारी रितिक राणा, अंशुल शर्मा,आरूषी, जय कश्यप, कारण, अमित विश्नोई, इकबाल, और कार्यकर्ता मौजूद रहे

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों के साथ भाजपा के सदस्यता अभियान के संबंध में किया बैठक ।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page