कांग्रेस के परिवर्तन यात्रा में उमड़ा जन सैलाब।

0
Spread the love

मेवाड़ 19 सितंबर मेवाड़ जनसभा में विधायक फुरकान अहमद जी के नेतृत्व में उमड़ा जनसैलाब इस बात की तस्दीक करता है कि 2022 में उत्तराखंड में परिवर्तन की बयार है ।

इस मौके पर सभा को संबोधित करते हुए कार्यकारी अध्यक्ष तिलकराज बेहड़ ने कहा डबल इंजन की सरकार पटरी से उतर चुकी है।

उत्तराखंड में बेरोजगारी दर पूरे भारत वर्ष की तुलना में सबसे अधिक है डबल इंजन की सरकार में उत्तराखंड में तीन मुख्यमंत्रियों का बदला जाना इस बात का सबूत है कि भाजपा की सरकार ने उत्तराखंड के प्रचंड बहुमत का अपमान किया व उत्तराखंड जैसे छोटे प्रदेश में आर्थिक बोझ बढ़ाने का काम किया है जो कि भाजपा की सरकार का सबसे खराब प्रदर्शन है।

सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि विकास के काम जो भी अधूरे रहे हैं अगर हम सत्ता में आए तो 2022 में आपके अधूरे विकास के कार्यों को कांग्रेस की सरकार करने का कार्य करेगी और 2017 में उत्तराखंड राज्य मे डबल इंजन की सरकार बनने के बाद भाजपा की सरकार ने यह वायदा किया था कि हम प्रदेश का चहुमुखी विकास करेंगे लेकिन उत्तराखंड का नौजवान उत्तराखंड का किसान इन 5 सालों में भाजपा की सरकार में अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है जिसका खामियाजा आने वाले 2022 में भाजपा की सरकार को उठाना पड़ेगा और कांग्रेश प्रचंड बहुमत से उत्तराखंड में अपनी सरकार बनाएगी, ।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने पंतनगर विश्वविद्यालय परिसर में एक पेड़ मां के नाम अभियान के अंतर्गत रुद्राक्ष के पौधे का किया रोपण ।

सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा जब प्रदेश में भाजपा की सरकार हमारे विधायकों को धनबल से तोड़ने का काम कर रही थी तब हमारे विधायक फुरकान अहमद ने अपने ईमान का परिचय देते हुए भाजपा के धनबल को ठुकरा दिया था,।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पेरिस ओलंपिक में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों को प्रदान किया 50- 50 लाख के चेक।

आने वाले 2022 में हम पूर्ण बहुमत से सरकार का गठन करने जा रहे हैं ।और उत्तराखंड का चौमुखी विकास करने का काम करेंगे ।

हम परिवर्तन चाहते हैं किसान के लिए परिवर्तन चाहते हैं बेरोजगारों के लिए परिवर्तन चाहते हैं उत्तराखंड के पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए परिवर्तन चाहते हैं, सभा को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने कहा की हरिद्वार की देवभूमि में द्वितीय चरण में पहुंची परिवर्तन यात्रा में उमड़ा जनसैलाब इस बात को मजबूती देता है कि हरिद्वार जिले से हम भारी संख्या में विधानसभा का नेतृत्व करने जा रहे हैं ।

हरिद्वार जिले से किसान, नौजवान अपने हक के लिए लड़ने का काम करेगा व 2022 में कांग्रेस को बहुमत से सरकार बनाने का काम करेंगे, सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि देश में कुछ ऐसी पार्टी आ गई है जो फूट डालो राज करो के फार्मूले पर कार्य कर रही है लेकिन हरिद्वार की जनता पिरान कलियर की जनता समझदार हैं और भाजपा सरकार के झूठे वायदों से तंग आ चुके हैं और 2022 में हम हरिद्वार जिले से अपेक्षा करते हैं की सबसे भारी संख्या में उत्तराखंड विधानसभा में हरिद्वार जिला अपने विधायक भेजने का काम करें।

यह भी पढ़ें -  उच्च शिक्षा में प्रवेश से वंचित छात्रों को मिलेगा अंतिम मौकाः डॉ. धन सिंह रावत।27 अगस्त से 5 सितम्बर तक पंजीकरण को खुलेगा समर्थ पोर्टल।शिक्षा मंत्री ने अधिकारियों को दिये निर्देश, प्रवेश से वंचित न रहे कोई छात्र।

, कांग्रेस हमेशा से सभी जाति धर्म को एक साथ लेकर विकास का कार्य करने में विश्वास करती है और आने वाले 2022 में सभी धर्म जाति के लोगों को साथ लेकर उत्तराखंड में कांग्रेश के नेतृत्व में सरकार बनाने का कार्य करेगी और परिवर्तन इस बात के लिए लाना चाहते हैं कि नौजवानों के जीवन में परिवर्तन हो किसानों के जीवन में परिवर्तन हो॥

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page