प्रेस वार्ता एवं पत्रकार मिलन समारोह में खूब चढ़ा पहाड़ी व्यंजनों का रंग ।देशी चूल्हा का हुआ शुभारंभ।

0
Spread the love

आज दिनांक 29 दिसंबर 2023। को, पत्रकार वार्ता एवं पहाड़ीभोज मिलन समारोह का आयोजन “ देशी चूल्हा “ पहाड़ी कैफ़े रेस्टोरेंट के द्वारा किया गया ।

देशी चूल्हा संस्था के संचालक सुरेन्द्र अन्थवाल ने कहा “यह आपका अपना सात्विक , पहाड़ी रेस्टॉरेंट है जो “देशी चूल्हा “ , के नाम से राजपुर रोड पसिफ़िक हिल्स में सन् 2016 से आपकी सेवा में निरंतर कार्यरत है , और उत्तराखंड की अपनी पहचान पहाड़ी व्यंजन जैसे कोदा, झंगोरा, लाल चावल, कंडली, दाल भड्डू , भट्ट की चुटकवानी एवं अन्य खाद्य प्रदार्थ आपको परोस रहा है । आज अपने एक नये अवतार, नये रूप में और नये स्थान पर बन कर तैयार है ।

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ने अधिकारियों के साथ बैठक कर दिया निर्देश।

उन्होंने कहा कि पत्रकार मित्र और आपका परिवार राष्ट्र सेवा में उसी प्रकार से तत्पर है , जिस प्रकार से एक फ़ौजी सरहद पे अपने देश की रक्षा के लिए सजग और तत्पर रहता है , समाज में आपका योगदान और परिश्रम दोनों सराहनीय और महत्वपूर्ण है , इसलिए इस महत्वपूर्ण योगदान के निमित सर्वप्रथम आमंत्रण आपको दिया गया है । ताकि आपका प्रेम स्नेह और आशीर्वाद देशी चूल्हा के इस नये स्थान को भी मिलता रहे ,

इस उपलक्ष्य में उन्होंने कहा की हाल ही में माननीय मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में सफल ग्लोबल इंवेस्टर समिट हुआ है , और नई पालिसी बनाई गई हैं , इस से भी उत्तराखण्ड के युवाओं में और प्रेरणा एवं आशा की किरण जागी है , और देशी चूल्हा भी आगे बढ़कर आने वाले समय में 2 वर्षों के भीतर अपनी 5 ब्रांच देहरादून में और 10 ब्रांच यात्रा धाम व यात्रा रूट में खोलने वाला है , जिस से आपके हमारे उत्तराखण्ड के उत्पाद एवं खाद्य सामग्री का ज़्यादा प्रचार प्रसार हो सकेगा एवं यात्रियों को सेहतमंद , पारंपरिक भोजन की सुविधा भी मिल पाएगी , साथ ही साथ आने वाले 2 वर्ष के अंदर यह टारगेट अचीव कर के हम लोकल रोज़गार को बढ़ावा देकर कम से कम 250 लोगो को रोज़गार प्रदान कर सकेंगे ।

यह भी पढ़ें -  जिला अस्पताल चमोली को मिला एनक्यूएस व लक्ष्य अवार्ड।

सुरेंद्र अन्थवाल ने कहा की विशेष सेवा और त्याग को देखते हुए देशी चूल्हा संचालन समिति ने कहा कि राष्ट्र व प्रदेश सेवा करने वाले वीर सैनिकों (डिफ़ेंस फ़ोर्सेज़) , माननीय पत्रकार बंधु एवं राज्य आंदोलनकारी इन तीनों वर्गों को *विशेष २० परसेंट का सम्मान डिस्काउंट दिया जाएगा एवं सदा ही इनका सम्मान किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें -  सूबे में शुरू होगी टीचिंग शेयरिंग व्यवस्थाः डॉ. धन सिंह रावत।विभिन्न बोर्डों के बीच बनी सहमति, एक-दूसरे संस्थान में पढ़ायेंगे शिक्षक।

देशी चूल्हा
कैफ़े – रेस्टोरेंट
17, B , Rajpur Road
निकट आईसीआईसीआई बैंक
गांधी पार्क मुख्य द्वार के सामने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page