प्रेस वार्ता एवं पत्रकार मिलन समारोह में खूब चढ़ा पहाड़ी व्यंजनों का रंग ।देशी चूल्हा का हुआ शुभारंभ।

0
Spread the love

आज दिनांक 29 दिसंबर 2023। को, पत्रकार वार्ता एवं पहाड़ीभोज मिलन समारोह का आयोजन “ देशी चूल्हा “ पहाड़ी कैफ़े रेस्टोरेंट के द्वारा किया गया ।

देशी चूल्हा संस्था के संचालक सुरेन्द्र अन्थवाल ने कहा “यह आपका अपना सात्विक , पहाड़ी रेस्टॉरेंट है जो “देशी चूल्हा “ , के नाम से राजपुर रोड पसिफ़िक हिल्स में सन् 2016 से आपकी सेवा में निरंतर कार्यरत है , और उत्तराखंड की अपनी पहचान पहाड़ी व्यंजन जैसे कोदा, झंगोरा, लाल चावल, कंडली, दाल भड्डू , भट्ट की चुटकवानी एवं अन्य खाद्य प्रदार्थ आपको परोस रहा है । आज अपने एक नये अवतार, नये रूप में और नये स्थान पर बन कर तैयार है ।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री ने स्वर्ण मंदिर में टेका माथा।

उन्होंने कहा कि पत्रकार मित्र और आपका परिवार राष्ट्र सेवा में उसी प्रकार से तत्पर है , जिस प्रकार से एक फ़ौजी सरहद पे अपने देश की रक्षा के लिए सजग और तत्पर रहता है , समाज में आपका योगदान और परिश्रम दोनों सराहनीय और महत्वपूर्ण है , इसलिए इस महत्वपूर्ण योगदान के निमित सर्वप्रथम आमंत्रण आपको दिया गया है । ताकि आपका प्रेम स्नेह और आशीर्वाद देशी चूल्हा के इस नये स्थान को भी मिलता रहे ,

इस उपलक्ष्य में उन्होंने कहा की हाल ही में माननीय मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में सफल ग्लोबल इंवेस्टर समिट हुआ है , और नई पालिसी बनाई गई हैं , इस से भी उत्तराखण्ड के युवाओं में और प्रेरणा एवं आशा की किरण जागी है , और देशी चूल्हा भी आगे बढ़कर आने वाले समय में 2 वर्षों के भीतर अपनी 5 ब्रांच देहरादून में और 10 ब्रांच यात्रा धाम व यात्रा रूट में खोलने वाला है , जिस से आपके हमारे उत्तराखण्ड के उत्पाद एवं खाद्य सामग्री का ज़्यादा प्रचार प्रसार हो सकेगा एवं यात्रियों को सेहतमंद , पारंपरिक भोजन की सुविधा भी मिल पाएगी , साथ ही साथ आने वाले 2 वर्ष के अंदर यह टारगेट अचीव कर के हम लोकल रोज़गार को बढ़ावा देकर कम से कम 250 लोगो को रोज़गार प्रदान कर सकेंगे ।

यह भी पढ़ें -  डीएम की व्हाट्सएप आईडी हैक, श्रीलंका का निकला हैकर,हैकरो के हौसले बुलंद

सुरेंद्र अन्थवाल ने कहा की विशेष सेवा और त्याग को देखते हुए देशी चूल्हा संचालन समिति ने कहा कि राष्ट्र व प्रदेश सेवा करने वाले वीर सैनिकों (डिफ़ेंस फ़ोर्सेज़) , माननीय पत्रकार बंधु एवं राज्य आंदोलनकारी इन तीनों वर्गों को *विशेष २० परसेंट का सम्मान डिस्काउंट दिया जाएगा एवं सदा ही इनका सम्मान किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें -  NEWSBig breaking :-पूर्व विधायक मुख्यमंत्री के लिए अपनी सीट छोड़ने वाले और वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी का हुआ निधन, बीजेपी में शोक की लहर

देशी चूल्हा
कैफ़े – रेस्टोरेंट
17, B , Rajpur Road
निकट आईसीआईसीआई बैंक
गांधी पार्क मुख्य द्वार के सामने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page