विधानसभा अध्यक्ष ने विश्वकर्मा दिवस पर शर्मा ( धीमान ) समाज के बीच पहुंचकर की भगवान विश्वकर्मा की पूजा अर्चना ।

0
Spread the love

कोटद्वार 17 सितंबर 2024।विधानसभा अध्यक्ष ने कोटद्वार विधानसभा के अंतर्गत श्रीरामपुर वार्ड न० 35 में पहुंचकर समस्त शर्मा ( धीमान ) परिवार के साथ विश्वकर्मा मंदिर में पूजा अर्चना की व कहा कि भगवान विश्वकर्मा विश्व के प्रथम इंजीनियर व वास्तुकार थे। अपनी वास्तुकला व शिल्पकला के द्वारा उन्होंने अनेक प्राचीन नगरों व अस्त्र-शस्त्रों का निर्माण किया एसे महान वास्तुकार का स्मरण कर उनकी जयन्ती पर समस्त प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं प्रेषित की।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किशन नगर चौक के आत्माराम धर्मशाला में आयोजित बहुउदेशीय कैंप का किया शुभारंभ।

साथ ही विधानसभा अध्यक्ष ने समस्त क्षेत्रवासियों की ओर से आदरणीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और आदरणीय प्रधानमंत्री जी द्वारा शर्मा ( धीमान ) समाज के लिए चलाई जा रहे विभिन्न योजनाओं की प्रशंसा कर समस्त क्षेत्रवासियों को अवगत कराया कि आज प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में प्रत्येक वर्ग व हर क्षेत्र में विकास कार्यों का कृतिमान स्थापित हुआ है ।

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष, ऋतु खण्डूडी भूषण ने कुमाऊं विश्वविद्यालय के डी०एस० बी० परिसर के संवाद कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में हुई सम्मिलित।

विधानसभा अध्यक्ष जी द्वारा विश्वकर्मा मंदिर के लिए पूर्व में किए गए कार्यों की क्षेत्र वासियों ने प्रशंसा करी और अध्यक्ष सीताराम शर्मा जी ने समस्त क्षेत्र वासियों की ओर से ज्ञापन देखकर विधानसभा अध्यक्ष से सभी मांगों को पूर्ण करने व आश्वासन की उम्मीद करी ।

विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने पर इस अवसर पर सभी इंजीनियरों , शिल्पकारों, वास्तुकारों कारीगरों सहित समस्त क्षेत्र वासियों को शुभकामनाएं दी व निर्माण कार्य से जुड़े सभी कामगारों की खुशहाली की कामना करी ।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने सहारनपुर में ब्राह्मण इतिहास एवं गोत्रावली पत्रिका के स्वतंत्रता सेनानी विशेषांक का किया विमोचन ।

इस अवसर पर पूर्व विधायक शैलेंद्र सिंह रावत, अध्यक्ष गौ सेवा आयोग राजेंद्र अन्थवाल, पवन भारद्वाज, प्रभान सिंह , रामेश्वरी देवी, उमेद सिंह , आनंद घिल्डियाल , कुबेर जलाल, विनोद धूलिया आदि लोग उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page