हिंदू समाज के पुरोधा यति परमात्मानंद सरस्वती पूर्व आश्रम दीपक बजरंगी के कोटद्वार आगमन पर हिन्दू संगठनों ढोल नगाड़ों से किया भव्य स्वाग्त।

0
Spread the love

कोटद्वार। हिंदू समाज के पुरोधा यति परमात्मानंद सरस्वती पूर्व आश्रम दीपक बजरंगी के आगमन पर हिन्दू संगठनों के कार्यकर्तो ने झंडा चौक पर ढोल नगाड़ों से भव्य स्वाग्त किया गया इस दौरान कोटद्वार नगर में ढोल नगाड़ों के साथ भ्रमण किया गया। लक्ष्मी नारायण मंदिर में स्वागत अभिनंदन किया। कार्यक्रम के दौरान वक्ताओं ने यति परमात्मानंद सरस्वती के स्वागत कार्यक्रम में कहा कि आज हिंदू समाज भीषण संकट के दौर से गुजर रहा है…और इसे बचाने के लिए समाज को अब बलिदान देने के लिए तैयार रहना चाहिए।

यह भी पढ़ें -  जाने कौन थे फादर ऑफ़ लाइब्रेरी साइंस।

इस अवसर यति परमात्मा नंद सरस्वती ने कहा कि अब एक हाथ में भाला और दूसरे हाथ में माला लेकर चलने का समय आ गया है जो हिंदू समाज का संरक्षण करें उसे माला पहनाओ और जो हिंदू समाज को क्षति पहुंचाए उसे भाले से दंड दो। क्योंकि धर्म विरोधी ताकतें चारों ओर से सिर उठाकर हमारे समाज को निकलने के लिए तैयार घूम रही हैं ।मौका मिलने पर वह हमारे समाज को नुकसान पहुंचाने में कई पीछे नहीं हट रही है आज मंदिर हो संस्कृति हो या हमारी बहू बेटियां हो कोई सुरक्षित नहीं है। राह चलते दिल्ली में एक बालिका को बड़ी बेरहमी के साथ मार दिया जाता है और लोग फेसबुक के लिए वीडियो बनाते रह जाते हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब खतरा किस हद तक आ चुका है और हमारा समाज कायरता का चोला ओढ़ कर सिर्फ बयान बाजी करने में जुटा हुआ है। अब बयानबाजी छोड़कर वास्तविकता को समझते हुए हमें सड़कों पर उतरना पड़ेगा इस दौरान राज्य गौ सेवा के आयोग के सदस्य धर्मवीर सिंह गुसाईं, भारत तिब्बत सहयोग मंच के जिला अध्यक्ष देवेंद्र कुंडलियां ,भारत तिब्बत सहयोग मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष कमलेश कोटनाला , भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष विजय सिंह रावत,भैरव सेना के जिला अध्यक्ष अध्यक्ष हार्दिक सिंह ,भैरव सेना के अध्यक्ष सौरभ रावत, आशुतोष बोठियाल, गौ रक्षक बृजपाल सिंह राजपूत जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष विजय सिंह रावत, सुखदेव कुंडिलिया, भारत तिब्बत सहयोग मंच के युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष नरेन्द्र चौहान, साक्षी कश्यप, सामाजिक कार्यकर्ता पूर्व सैनिक संतोष बहुखंडी, तुषार आदि काफी संख्या में हिंदूवादी संगठन से जुड़े कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page