महानगर बीजेपी ने तिलक रोड एवं धमावाला वार्ड में किया महाजनसंपर्क अभियान।

0
Spread the love

देहरादून 1 जुलाई 2023 । देहरादून महानगर अंतर्गत राजपुर विधानसभा के अंबेडकर मंडल में धामावाला व तिलक रोड वार्ड के समस्त बूथों पर जाकर घर-घर संपर्क अभियान में प्रतिभाग किया।

महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल एवं मंडल के कार्यकर्ताओं व भाजपा कार्यकर्ताओं ने महा जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों को केंद्र की भाजपा सरकार की उपलब्धियों से संबंधित पत्रक वितरित किए एवं भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और उपलब्धियों की जानकारी दी एवं सबके घरों के मुख्य द्वार पर सुशासन, सेवा और गरीब कल्याण के स्टीकर लगाए।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने दी अमर शहीद विनोद सिंह को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ।

संपर्क के दोरान सभी लोगों से 9090902024 टोल फ्री नम्बर पर मिस्ड़ कॉल लगवाकर 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा हेतु समर्थन पत्र भरवाया।

वास्तव में आज देश का ऐसा कोई भी नागरिक नहीं है, जिसे भाजपा सरकार की योजनाओं का लाभ न मिला हो। किसी न किसी योजना का लाभ प्रत्येक नागरिक को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कृषि एवं उद्यान विभाग में समूह की 645 रिक्त पदों पर की गई भर्ती परिणाम में लगी रोग के संबंध में की बैठक।

संपर्क के दोरान् महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल एवं सभी कार्यकर्ताओं ने आने वाले लोक सभा चुनाव में भाजपा को जीत सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करने का संकल्प भी किया।

इस मौके पर विधायक खजानदास, प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल, वरिष्ट भाजपा नेता विश्वास डावर, मंडल अध्यक्ष पंकज शर्मा, मंडल प्रभारी संदीप मुखर्जी, विधानसभा संयोजक बबलू बंसल मंडल, महामंत्री वैभव अग्रवाल, मंडल महामंत्री अभिषेक नौडियाल पार्षद अनिता गर्ग मंडल उपाध्यक्ष अनूप गोयल मंडल मंत्री दीपक जेठी वीरेश जैन राजेश गुप्ता धर्मेंद्र ढोढी अंशिता शर्मा, पूनम परुथी, मुकेश प्रजापति, डॉ जीएन राव आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page