निगम द्वारा पोस्ट ऑफिस को हटाने के विरोध में उतरी स्थानीय जनता,किया प्रदर्शन।

0
Spread the love

कोटद्वार। कोटद्वार के पदमपुर इलाके में नगर निगम द्वारा पोस्ट ऑफिस हटाने के लिए नोटिस जारी कर दिया..जिसका स्थानीय जनता विरोध कर रही है। इसीक्रम में आज स्थानीय जनता ने नारे बाजी कर नगर आयुक्त का घेराव किया..ओर मांग की है कि पोस्ट ऑफिस का न हटाया जाए। स्थानीय जनता का क्रोध देख नगर आयुक्त को पुलिस तक बुलानी पड़ी गयी…बड़ी मुश्किल से जनता को समझाकर शांत किया गया।

यह भी पढ़ें -  संस्कृति साहित्य एवं कला परिषद के तत्वावधान में परिषद की उपाध्यक्ष मधु भट्ट ने आज राज्य कर भवन ऋषिकेश एवं मोनी बाबा आश्रम, प्राचीन सत्यनारायण मंदिर ब्रह्मपुरी टिहरी गढ़वाल में किया वृक्षारोपण।

इस दौरान स्थानीय जनता ने कहा कि पदमपुर में एक पोस्ट आफिस संचालित हो रहा है..जिसमे करीब 25 हजार लोग लाभान्वित है।जिसको हटाने के लिए निगम की ओर से एक नोटिस जारी हुआ है..कहा कि पार्टी विशेष की एक पार्षद के कहने पर पोस्ट ऑफिस को हटाया जा रहा है..क्योंकि बोर्ड बैठक में किसी ओर पार्षदों ने पोस्ट ऑफिस को हटाने की मंजूरी नही दी थी..जिसका स्थानीय जनता विरोध करती है..ओर निगम को एक सप्ताह का समय दिया गया है..अगर एक सप्ताह मे कोई समाधान नही हुआ तो जनता आंदोलन करेगी।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में ‘ मुख्यमंत्री विद्यार्थी कल्याण योजना-2024 का किया शुभारंभ।

इस दौरान नगर आयुक्त ने कहना कि यह पोस्ट आफिस नगर निगम की पंचायत भवन में संचालित है..निगम की 2020 की बोर्ड बैठक में यह प्रस्ताव पास हुआ कि पोस्ट ऑफिस का पंचायत भवन से हटाया जाए..लेकिन स्थानीय जनता का कहना है कि पोस्ट ऑफीस को न हटाया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page