बलूनी पब्लिक स्कूल में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी अंडर-16 फुटबॉल टूर्नामेंट का हुआ आयोजन।

0
Spread the love

कोटद्वार। हर वर्ष की तरफ इस वर्ष भी बलूनी पब्लिक स्कूल में अंडर-16 फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन का आयोजन हुआ है.टूर्नामेंट 25 से 27 अगस्त तक खेला जाएगा.इस टूर्नामेंट में लगभग 20 स्कूलों की टीमें प्रतिभाग कर रही है.इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में अन्तराष्ट्रीय फुटबाल के कोच सुनील रावत संदीप, द्रोणाचार्य पुरुस्कार विजेता एवं अन्तराष्ट्रिय तीरंदाजी कोच संदीप ढुकलान पहुँचे.जिन्होंने सभी खिलाड़ियों से मुलाकात करते हुए उन्हें खेल भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया.

यह भी पढ़ें -  भैरव सेना ने सम्मेलन कर धूमधाम से मनाया पांचवा स्थापना दिवस।

आज त्रिदिवसीय टूर्नामेंट का प्रथम दिन था.मुख्य अतिथियों ने दीप प्रज्जवलित करके विधिवत् टूर्नामेंट का शुभारंभ किया.तत्पश्चात् बलूनी पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने शिववंदना की मनमोहक प्रस्तुति दी. टूर्नामेंट का पहला उद्घाटन मैच मदरलैंड अकेडमी और बलूनी पब्लिक स्कूल के बीच खेला गया. जिसमें टॉस मदरलैंड अकेडमी ने जीता.इस कार्यक्रम में प्रभारी बलूनी क्लासेज अभिलाषा भारद्वाज,स्कूल प्रधानाचार्य रविन्दर कौर, शिक्षकगण एवं छात्र भी उपस्थित रहे..जिन्होंने मेजबान की भूमिका को बखूबी निभाया..

यह भी पढ़ें -  उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा में 58 प्रतिशत हुआ मतदान, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने दिल्ली के सभी मतदाताओं का जताया आभार।मंत्री बोले - 04 जून को देश में एक नया इतिहास बनने जा रहा है।

इस अवसर पर मुख्य अतिथियो ने कहा कि आज वो युग आ गया है,जब खेलों के माध्यम से रोज़गार को प्राप्त किया जा सकता है.इसलिए छात्रों को किसी न किसी खेल में प्रतिभाग जरूर करना चाहिए.

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने गड़ी कैंट में 12 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन सामुदायिक भवन का किया निरीक्षण।

इस दौरान बलूनी पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य रविन्द्र कौर ने कहा कि खेलो में प्रतिभाग करने से जहा बच्चो का शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहता है,वही मानसिक स्वास्थ्य भी उत्तम होता है.ओर खेलो के माध्यम से छात्र अनुशासन सीखते है.इसके साथ छात्र देश के विकास में योगदान देने वाले उपयोगी संसाधन बन सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page