बद्रीनाथ राष्टीय राजमार्ग पर अवैध अतिक्रमण पर निगम का चला बुलडोजर।

0
Spread the love

कोटद्वार /उत्तराखंड

कोटद्वार। हाईकोर्ट के आदेश के बाद स्थानीय प्रशासन हरकत में आ गया है.शहर में जहा-जहा भी अवैध अतिक्रमण हो रहा है वहां से अवैध अतिक्रमण स्थानीय प्रशासन द्वारा हटाया जा रहा है..इसीक्रम में आज बद्रीनाथ राष्टीय राजमार्ग पर निगम द्वारा पक्के अवैध अतिक्रमण को हटाने की कवायद शुरू हो चुकी है.

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में ‘ मुख्यमंत्री विद्यार्थी कल्याण योजना-2024 का किया शुभारंभ।

भारी पुलिस बल के साथ राष्टीय मार्ग पर से निगम अतिक्रमण हटा रहा है…इस बीच नगर निगम की व्यापारियों के साथ तीखी नोकझोंक भी देखने को मिली..लेकिन कोटद्वार शहर के अधिकांश क्षेत्र में अवैध अतिक्रमण किया हुआ है.ओर नगर निगम क्षेत्र से सभी जगह अवैध अतिक्रमण को हटाएगा..जिससे अतिक्रमणकरियो में हड़कंप मच हुआ है..

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में पहली बार मिस एंड मिसेज इंडिया दिवा उत्तराखंड -2024 का होगा आयोजन।सितम्बर में होगा ग्रैंड फिनाले।

इस दौरान नगर आयुक्त वैभव गुप्ता ने कहा कि इसे पहले भी बद्रीनाथ मार्ग पर से अतिक्रमण हटाया गया था.लेकिन व्यापारियों के द्वारा पुनः अवैध निर्माण कर लिया गया..ओर ज्यादा तर कार्यवाही उन्ही जगह पर की जा रही है.अतिक्रमण हटाने के बाद इसकी डीपीआर तैयार कर हाइवे के दोनों साइड फुटपाथ बनाया जाएगा। जिससे कोई भी व्यापारी दोबारा अतिक्रमण न कर पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page