कोटद्वार की मान्या भाटिया ने university u.s.a के अगले राउंड के लिये किया क्वालीफाई,माता पिता ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर की खुशी जाहिर ।

0
Spread the love

एंकर – कोटद्वार की मान्या भाटिया ने university u.s.a में अगले राउंड के लिये क्वालीफाई किया..ओर अपने शहर और माता पिता का नाम रोशन किया.. क्वालिफाइड करने पर माता पिता ने अपनी बेटी को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी जाहिर की..

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने बालासौड़ स्थित लक्ष्मी वेडिंग पॉइंट में सुखरौ मण्डल महिला मोर्चा द्वारा आयोजित हरियाली तीज कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि किया शिरकत।

बता दे कि देहरादून के वेनटेज हॉल गर्ल्स रेजिडेंशियल स्कूल की 10 छात्राऔ ने वर्ल्ड स्कॉलर्स कप दोहा ग्लोबल राउंड प्रतियोगिता में भाग लिया…जिसमे कोटद्वार के व्यापारी गौरव भाटिया की पुत्री मान्या भाटिया ने प्रतिभाग किया..ओर 6 मैडल जीत कर येल यूनिवर्सिटी यूएसए के अगले राउंड के लिए क्वालीफाई किया..साथ ही स्कूल की 9 ओर लड़कियों ने भी प्रतियोगिता के अगले राउंड के लिये क्वालीफाई किया।

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने किया देहरादून स्थित हिमालयन कल्चरल सभागार में आईएमए कैडेट ऑफिसरों द्वारा आयोजित आर्ट गैलरी का शुभारंभ

इस दौरान मान्या भाटिया ने कहा कि वह डॉक्टर बनकर समाज सेवा करनी चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page