उत्तराखंड में भी बदमाशों के हौसले बुलंद, एसओजी टीम पर बदमाशों का हमला..

0
Spread the love

ऊधम सिंह नगर जनपद की एसओजी की टीम को सूचना मिली थी कि दिनेशपुर थाना के अंतर्गत जगदीशपुर गांव में अवैध असलाहे है l जिस सूचना पर जांच व कार्रवाई करने एसओजी की टीम जब गांव के घर में पहुंची तो परिवार के लोगों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर एसओजी की टीम पर हमला कर दिया और जमकर मारपीट की, यही नहीं ग्रामीणों ने एसओजी की टीम को बंधक भी बना लिया, वहीं सूत्रों की मानें तो महिला कॉन्स्टेबल के साथ भी ग्रामीणों के द्वारा काफी अभद्रता की गई और मारपीट की गई है।

यह भी पढ़ें -  विकासनगर में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम धामी ने गिनाई मोदी सरकार की 10 साल की उपलब्धियां।

वही पूरे मामले में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कहा कि जिन लोगों के द्वारा एसओजी की टीम के साथ मारपीट बंधक बनाना समेत अन्य घटाएं की गई है इन सभी के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से 9 नामजद लोगो के साथ अज्ञात ग्रामीणों पर मुकदमा पंजीकृत कर दिया है।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री ने किया 55 करोड़ 53 लाख रूपये की लागत से निर्मित होने वाले चम्पावत साइंस सिटी का भूमि पूजन एवं शिलान्यास।विज्ञान केंद्र आदर्श चंपावत के विकास में मील का पत्थर साबित होगा : मुख्यमंत्री।

ममता बोहरा, एसपी सिटी रूद्रपुर

वही इस मामले में एसपी सिटी ममता वोरा ने पिटाई वाली बात को ख़ारिज किया है उनका कहना है कि अभद्रता हुई हैवही इस मामले में एसपी सिटी ममता वोरा ने पिटाई वाली बात को खारिज करते हुए बताया कि पुलिस की एसओजी टीम अबैध असलाह की सूचना पर दिनेशपुर के जगदीशपुर गांव में गयी थी तभी वहां पर आरोपी ने ग्रामीणों के साथ मिल कर टीम के साथ बत्तमीजी की है और पिटाई वाली बात को ख़ारिज कर दिया है और कहा जल्द ही आरोपियों की धड़पकड़ की जाएगी।

यह भी पढ़ें -  आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में कांग्रेस को दिया समर्थन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page