उत्तराखंड परिवहन की बस घुसी दुकान में, बाल-बाल बची जान, माल का हुआ नुकसान

0
Spread the love

कोटद्वार में आज एक बड़ा हादसा होने से टल गया। जिसमे उत्तराखंड परिवहन निगम के कोटद्वार डिपो की रोडवेज बेक करते समय दुकान के अंदर घुस गई गनीमत रही कि इस दौरान कोई रोडवेज की चपेट में नही आया नही तो बड़ा हादसा हो सकता था l

यह भी पढ़ें -  1094 कनिष्ठ अभियन्ताओं को प्रदान किये गये नियुक्ति पत्र ।

परिवहन विभाग की अधिकतर रोडवेज सड़क पर ही खड़ी रहती है जिस कारण यह हादसा हुआ कोटद्वार डिपो की कार्यशाला की क्षमता इतनी नही है कि सारी रोडवेजो को खड़ा किया जा सके जिस कारण रोडवेज रेलवे स्टेशन के बाहर ही खड़ी रहती है स्टेशन रोड सबसे व्यस्तम सड़क है और लोगो की आवाजाही ज्यादा रहती है। लेकिन सुबह होने के कारण भीड़ कम थी जिस कारण बड़ा हादसा होने से टल गया। हालांकि दुकानदार को भारी नुकसान हुआ है।

यह भी पढ़ें -  उच्च शिक्षा में लम्बे समय से अनुपस्थित 04 असिस्टेंट प्रोफेसर बर्खास्त। विभागीय मंत्री डॉ. धन सिंह रावत की स्वीकृति के बाद आदेश जारी।कहा, अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं, अपनी जिम्मेदारी निभायें कार्मिक।

वही दुकान मालिक ने कहा कि रोडवेज वाले कर्मचारियों को बस के शीशे की चिंता दिखाई दे रही थी लेकिन मेरे सामान ओर मेरी जान की कोई चिंता नही दिखाई दे रही थी अगर मेरे सामान की भरपाई नही करी तो में रोडवेज के सामने लेट जाऊँगा ओर हड़ताल करवा दूँगा।

यह भी पढ़ें -  जिला स्वास्थ्य समिति करेगी निष्प्रायोज्य वाहनों की नीलामी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page