पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में पहुंचे यमकेश्वर

0
Spread the love

उत्तराखंड /पौड़ी गढ़वाल /यम्केश्वर

चुनावी जनसभाओं का दौर सुरु हो चुका है और राजनीतिक दलों के द्वारा जनता को अपने पक्ष में मतदान करने करने के लिए कोई कोर कसर नही छोड़ी जा रही है। इसी क्रम में आज पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत स्टार प्रचारक के रूप में यमकेश्वर विधानसभा के डांडामंडी में पंहुचे जंहा पर पूर्व विधायक शैलेंद्र रावत ने यमकेश्वर विधानसभा से अपनी दावेदारी को मजबूत करने के लिए शक्ति प्रदर्शन करते हुए हजारो की संख्या में जनता को साथ लेकर पंहुचे।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री ने डीडीहाट में जनसभा कर भाजपा प्रत्याशी अजय टम्टा के समर्थन में की जनसभा।

शैलेंद्र रावत पूर्व विधायक

इस दौरान कार्यक्रम में हजारों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं सहित जनता उपस्थित रही। जनविरोधी नीतियों से तंग आकर जनता का प्रदेश की भाजपा सरकार से मोह भंग हो चुका है। जिसमे अब प्रदेश की जनता उम्मीद भरी निगाहों से कांग्रेस को देख रही है। हरीश रावत जो कहते हैं वह करके दिखाते है इसीलिए कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर जनता हरीश रावत को सुनने के लिए पँहुच रही है।

यह भी पढ़ें -  हेवल्स इंडिया के उत्पादों की रेंज ने लोगों को किया आकर्षित ।


पूर्व मुख्यमंत्री ने डबल इंजन सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह सरकार पूरी तरह अखंड भ्रस्टाचार में लिप्त हो चुकी है। साथ ही इन पांच सालों में उत्तराखंड पूरी तरह विकास की पटरी से उतर चुका है। उत्तराखंड विकास की पथ पर तभी अग्रसर हो सकता है जो उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार आएगी। प्रदेश में सरकार बनने के बाद एक वर्ष के भीतर विभागों में रिक्त पदों को भरा जाएगा।

यह भी पढ़ें -  कांग्रेस ने तेज किया प्रचार अभियान।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page