जगतगुरु रामभद्राचार्य का हाल जानने अस्पताल पहुँचे कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, मंत्री बोले : अब तबियत में काफ़ी सुधार ।

0
Spread the love

देहरादून, 3 फरवरी 2024। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने शनिवार को देहरादून एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती जगतगुरु रामभद्राचार्य जी का हाल चाल जाना और उनके शीघ्र स्वास्थ लाभ की कामना की। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने भेंट के दौरान जगतगुरु रामभद्राचार्य का आशिर्वाद भी प्राप्त किया। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि गुरुदेव हमारी एक धरोवर हैं, उन्होंने कहा कि कल के मुकाबले आज उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार है। मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी लगातार उनकी स्वास्थ्य की जानकारी ले रहे है। उन्होंने जगतगुरु रामभद्राचार्य शीघ्र स्वास्थ लाभ की कामना की।देहरादून, 03 फरवरी। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने शनिवार को देहरादून एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती जगतगुरु रामभद्राचार्य जी का हाल चाल जाना और उनके शीघ्र स्वास्थ लाभ की कामना की।
कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने भेंट के दौरान जगतगुरु रामभद्राचार्य का आशिर्वाद भी प्राप्त किया। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि गुरुदेव हमारी एक धरोवर हैं, उन्होंने कहा कि कल के मुकाबले आज उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार है। मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी लगातार उनकी स्वास्थ्य की जानकारी ले रहे है। उन्होंने जगतगुरु रामभद्राचार्य शीघ्र स्वास्थ लाभ की कामना की।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने विधायक शैला रानी रावत के आकस्मिक निधन पर उनके आवास में पहुंचकर की श्रृद्धांजलि अर्पित ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page