आनन फानन में की जा रही नियुक्तियों और घोषणाओं से झलक रही भाजपा की हताशा : महर्षि

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
देहरादून 8 जनवरी 22।
उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि ने आज कहा कि आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू होने से पूर्व उत्तराखण्ड की भाजपा सरकार ने जिस तरह से थोक के भाव नियुक्तियां और घोषणाएं की हैं, उससे भाजपा की हताशा साफ झलकती है।

भाजपा मान बैठी है कि सत्ता में उसकी वापसी संभव नहीं है इस कारण शनिवार को देर रात तक नियुक्तियां होती रही।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने चैत्र नवरात्रि के अवसर पर अपने शासकीय आवास पर पूजा अर्चना कर नवरात्रि और हिन्दू नववर्ष की दी बधाई एवं शुभकामनाएं।

महर्षि ने कहा कि एम.ए.सी.पी. की व्यवस्था के सम्बन्ध में नया आदेश हो या खनन पर नई चाल अथवा आयोगों में नियुक्तियां हों, हर काम जल्दबाजी में किया गया है। यही नहीं हज कमेटी के सदस्यों की नियुक्ति भी आनन फानन में की गई हैं। उन्होंने कहा की चहेतो को भरने की जल्दबाजी से साफ हो गया है कि उसका आत्म विश्वास डोल गया है और प्रदेश की जनता उसकी सत्ता से विदाई करने जा रही है।
उन्होंने कहा कि भाजपा की स्थिति यह हो गई है कि प्याज भी खाए, जूते भी खाए और जुर्माना भी भरा यानि उसकी हर कोशिश नाकाम हो रही है।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री आवास में धूमधाम से मनाया गया लोकपर्व फूल देई।                                        मुख्यमंत्री  ने प्रदेशवासियों  को  फूलदेई के त्योहार की दी हार्दिक बधाई व शुभकामनायें।

महर्षि ने कहा कि पुलिसकर्मियो के ग्रेड पे के मामले में भाजपा सरकार मौन साधे रही और मुख्यमंत्री की घोषणा के बावजूद आदेश नहीं हो पाये नतीजतन शनिवार को भी पुलिसकर्मियो के परिजन कम्पकपाती सर्दी में भी धरने पर बैठे रहे। उन्होंने आश्वस्त किया कि पुलिसकर्मियो को धैर्य रखना चाहिए, मार्च में सरकार बनने के बाद कांग्रेस उन्हें न्याय दिलाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page