बीजेपी महानगर ने चलाया राजपुर विधानसभा क्षेत्र के 59 नंबर बूथ में महा जनसंपर्क अभियान

0
Spread the love

देहरादून 3 जुलाई2023 । महाजनसंपर्क अभियान के अंतर्गत करणपुर मंडल राजपुर विधानसभा के डीएल रोड वार्ड में बूथ संख्या 69 संपर्क किया गया।

डॉक्टर एस के मंम्गाई जी को राजपुर विधानसभा के सम्मानित विधायक खजान दास एवं महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने सम्मानित किया डॉक्टर मंम्गाई होम्योपैथिक के बहुत वरिष्ठ चिकित्सक है
जिनका समाज में एक उत्कृष्ट कार्य के लिए जाने जाते हैं आपको दून रत्न एवं ऑल इंडिया मेडिकल एसोसिएशन कानपुर उत्तर प्रदेश के द्वारा भी सम्मानित किया गया है स्वर्ण पदक प्रदान किया गया ।

यह भी पढ़ें -  सूबे में बेसिक शिक्षकों के 3600 पदों पर होगी भर्तीः डा. धन सिंह रावत।

वहीं पर बूथ संख्या 65 पर निवास करने वाले दिनेश शर्मा जी को खेल जगत के जाने-माने हस्तियों में एक हैं आप क्रिकेट के कोच भी हैं खेल से संबंधित उत्तराखंड में के समस्त कार्यक्रमों का शासन प्रशासन के समस्त कार्यक्रमों का बहुत सुंदर संचालन भी करते हैं मां सरस्वती का आपके ऊपर आशीर्वाद भी है आपको भी सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ें -  युसूफ सिद्दीकी ने हाईएस्ट 97.8 प्रतिशत नंबर लाकर हरिद्वार जिले में टॉप किया

इस शुभ अवसर पर महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा महानगर मंत्री संकेत नौटियाल महानगर मीडिया प्रभारी उमा नरेश तिवारी एवं मंडल अध्यक्ष राहुल लारा महामंत्री अवधेश तिवारी सौरव शर्मा महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती तारा देवी अजय पाल आकाश अनीता बाल्मीकि जॉनी कुमार सतपाल टिमलू शैलेंद्र मिश्रा इलम चंद पार्षद देविका रानी ध्यानचंद रतन लाल शेखर कपिल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page