विधानसभा उपचुनाव प्रचार चरम पर, सीएम धामी के रोड शो को लेकर ऐसी होगी यातायात व्यवस्था..

0
Spread the love


बागेश्वर/ उत्तराखंड

विधानसभा उपचुनाव का प्रचार अपने चरम पर है कल रविवार को शाम पांच बजे प्रचार थम जाएग
आज शनिवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गरूड़ से बागेश्वर तक रोड शो के माध्यम से ताकत का प्रदर्शन करेंगे जिसके चलते पुलिस ने यातायात व्यवस्था में बदलाव किया है। यातायात पुलिस की ओर से जारी रूट प्लान के मुताबिक – थाना बैजनाथ क्षेत्र में यातायात व्यवस्था

यह भी पढ़ें -  ध्वस्तीकरण से पूर्व मानवीय पहलू पर ध्यान दे राज्य सरकार : राजीव महर्षि।

थाना बैजनाथ क्षेत्रांर्गत दिनांक 2/09/2023 को रोड शो के दौरान डंगोली तिराहे से बैजनाथ की तरफ संपूर्ण यातायात जीरो जॉन रहेगा।
कौसानी से गरुड़ बागेश्वर की तरफ सेआने वाले समस्त भारी वाहन उक्त रोड शो के दौरान गरुड़ से पीछे ही कौसानी की तरफ रोके जाएंगे।
रोड शो के दौरान डंगोली से आने वाले समस्त वाहन डंगोली चौकी क्षेत्र में ही रोके जाएंगे।

यह भी पढ़ें -  तीसरी बार प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण, कोन कोन होंगे मंत्री

अल्मोड़ा ताकुला रोड से आने वाले समस्त छोटे/बड़े वाहन जिनको गरुड़ रोड जाना है तुनेरा बाइपास से होते हुए जी0आई0सी0 विक्कटर मोहन जोशी से जजी (नदी गाँव) बाईपास होते हुए द्यांगड से अपने गन्तव्य को आएंगे/जाएंगे।

अल्मोड़ा/ताकुला से कपकोट/भराड़ी/काण्डा/पिथौरागढ़/शामा आने/जाने वाले समस्त भारी/हल्के वाहन बिलौना बाइपास /चंडिका होते हुए अपने गन्तव्य को आएंगे/ जाएंगे।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने रुद्रपुर कलेक्ट्रेट में लिया जिला योजना की बैठक । 74 करोड़ रुपए का परिव्यय हुआ अनुमोदित।

पिथौरागढ़/कपकोट/भराड़ी/शामा से गरुड़/कौसानी/सोमेश्वर को आने/जाने वाले हल्के/भारी वाहन आरे बाईपास से होते हुए द्यांगड से अपने गन्तव्य को जाएंगे।

उक्त यातायात व्यवस्था थाना बैजनाथ क्षेत्रांतर्गत 1100 बजे से और कोतवाली क्षेत्रांतर्गत दोपहर 14.30 बजे से समाप्ति तक प्रभावी रहेगी।

समय 14.30 बजे से 18.00 बजे तक बागेश्वर बाजार क्षेत्र में सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्ण रुप से बन्द रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page