विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने कोटद्वार विधानसभा के अंतर्गत हल्दुखाता –मंदेवपुर में पिछले वर्ष हुए भूमि पूजन के बाद से कई जगह कार्य शुरू ना होने की सूचना का लिया संज्ञान ।

0
Spread the love

कोटद्वार 19 सितंबर 2024 ।उन्होंने बताया भाबर क्षेत्र के मिलन चौक पर इंटरलॉकिंग टाइल्स का कार्य शुरू ना होने की सूचना जैसे ही प्राप्त हुई । उसका संज्ञान लेते है वहां तत्काल कार्य शुरू करा दिया गया है । जो समय सीमा के अंदर बनकर तैयार हो जाएगा और जनता को आवाजाही के लिए समर्पित कर दिया जाएगा । विधानसभा अध्यक्ष द्वारा मिलन चौक हल्दुखाता पहुंचकर मिलन चौक से जसोधरपुर की और बन रही क्योंकि इतनी स्ट्रांग इंटरलॉकिंग टाइल्स रोड का निरीक्षण कर गुणवंता की जांच करी और जल्द से जल्द कार्य पूर्ण करने के लिए निर्देशित किया ।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात कर उन्हें जन्माष्टमी पर्व की दी बधाई एवं शुभकामनाएं।

विधानसभा अध्यक्ष ने बताया कि उनके द्वारा दिसंबर 2023 में 240.89 लाख की लागत से हल्दुखाता –मंदेवपुर के विभिन्न स्थानों पर इंटरलॉकिंग टाइल्स के लिए 15 किलोमीटर की स्वीकृति मिली थी जिस पर कार्य गतिमान है ।

यह भी पढ़ें -  उच्च शिक्षा में प्रवेश से वंचित छात्रों को मिलेगा अंतिम मौकाः डॉ. धन सिंह रावत।27 अगस्त से 5 सितम्बर तक पंजीकरण को खुलेगा समर्थ पोर्टल।शिक्षा मंत्री ने अधिकारियों को दिये निर्देश, प्रवेश से वंचित न रहे कोई छात्र।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page