विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने कोटद्वार में क्षेत्र वासियों से जन संवाद कर सभी को नववर्ष 2024 की शुभकामनाएँ प्रेषित की।

0
Spread the love

विधानसभा कोटद्वार नगर क्षेत्र में भ्रमण कर सभी को नववर्ष की शुभकामनाएं दी। इस दौरान उन्होंने कहा की वे बाबा सिद्धबली जी से कामना करती हैं कि वर्ष 2024 सभी के जीवन में नई उम्मीदें, ऊर्जा, सुख एवं समृद्धि लाए।

उन्होंने कहा की क्षेत्र वासियों के कल्याण एवं उनके उत्थान हेतु वे कृतसंकल्पित हैं और सभी के इस अपार स्नेह और अथाह आशीर्वाद से कोटद्वारवासियो की निरंतर सेवा करने के उनके भाव को बल मिलता रहता है।

यह भी पढ़ें -  सादतपुर वार्ड और श्री राम कॉलोनी मंडल के करावल नगर विधानसभा के तुकमीरपुर, चांदबाग, यमुना विहार आयोजित जनसभा को कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया संबोधित।

वर्ष 2024 भारत के लिए इतिहास में नया कीर्तिमान स्थापित करने जा रहा है। अयोध्या में जिस तरह से भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है उसको लेकर विधानसभा अध्यक्ष ने खुशी जाहिर की है। ऋतु खण्डूडी ने कहा कि अयोध्या में भव्य मंदिर में प्रभु श्रीराम के विराजमान होने से नई ऊर्जा का संचार होगा। अयोध्या धाम में रामलला के भव्य मंदिर में प्रभु विराजमान होंगे तथा राष्ट्र 2047 में विकसित भारत बनने और नागरिकों की प्रगति की दिशा में एक नई ऊर्जा के साथ गतिमान होगा।
विधानसभा अध्यक्ष ने क्षेत्र वासियों से 22 जनवरी को अपने घरों में दीपक जलाने और दीपावली मनाने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page