अनुकृति गुसाई ने नामांकन से पूर्व दिया लैंसडाउन में भाजपा को झटका ।

0
Spread the love

लैंसडाउन विधानसभा में जैसे-जैसे राजनीति का पारा उठ रहा है। वैसे – वैसे दल छोड़ने की राजनीति जोर पकड़ती जा रही हैं। कांग्रेस प्रत्याशी अनुकृति गुसाईं के प्रचार के जोर पकड़ते ही भाजपा से दामन छुढाने वालों की फेहरिस्त बढ़ती जा रही है। आज नामांकन से पूर्व अनिकृति गुसाईं ने भाजपा को फिर से झटका देते हुए लैंसडौन भारतीय जनता पार्टी नगर उपाध्यक्ष अजय अग्रवाल जोकि प उद्योगपति भी हैं और साथ ही भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष मनदीप पटवाल जो कि युवाओं के बीच में मजबूत पकड़ रखते हैं। उन्होंने भाजपा का दामन छोड़ते हुए अनुकृति को अपना सहयोग और समर्थन लेने की घोषणा की।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड की महिलाओं के लिए आज ऐतिहासिक दिन, महिलाओं के लिए सहकारी संस्थाओं, को-ऑपरेटिव बैंकों में 33 % आरक्षण की पुष्कर सिंह धामी कैबिनेट की मंजूरी।

इस मामले में जब अजय अग्रवाल और मंदीप पटवाल से पूछा गया कि आपने भाजपा का साथ छोड़ देने का निर्णय क्यों लिया तो उनका कहना था कि लैंसडाउन में परिवर्तन की लहर में बह रही है अब अब लैंसडौन के मतदाता युवा विधायक को देखना चाहते हैं । इसीलिए हमने युवा सोच को अपना सहयोग और आशीर्वाद देने का निर्णय लिया।

यह भी पढ़ें -  कृषि मंत्री गणेश जोशी ने बद्रीनाथ वासियों से भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र भंडारी के पक्ष में मतदान की अपील।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page