दो दिवसीय प्रवास पर महाराज पहुंचे कोटद्वार

0
Spread the love

कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुना

कोटद्वार 18 नवंबर 2022। भारतीय जनता पार्टी के सरकार के मंत्रियों को जिलों में दो दिवसीय प्रवास के निर्देश को देखते हुए प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज का कोटद्वार पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।

यह भी पढ़ें -  मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने गांधी जयंती और शास्त्री जयंती के अवसर पर सचिवालय में उनके चित्र पर माल्यार्पण कर भावपूर्ण स्मरण किया।

भाजपा प्रदेश संगठन द्वारा सरकार के मंत्रियों को जिलों में दो दिवसीय प्रवास के निर्देश के तहत प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज कोटद्वार पहुंचे।

यह भी पढ़ें -  स्वच्छता केवल एक अभियान नहीं, बल्कि हमारे जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा है: ऋतु खण्डूडी भूषण।

इस दौरान उन्होंने एक स्थानीय होटल में भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर सरकार के कार्यों को उनके साथ साझा करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं व जनता की समस्याओं को भी सुना।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने नवरात्रि के पावन अवसर पर माँ कुंजापुरी देवी और माँ सुरकंडा देवी शक्तिपीठों के दर्शन कर की पूजा अर्चना।

इस दौरान ऋषि कण्डवाल,
भाजपा जिला अध्यक्ष वीरेन्द्र रावत, भाजपा कार्यकर्ता जंग बहादुर, उमेश त्रिपाठी, राम प्रकाश शर्मा, संग्राम सिंह, गायत्री सहित पार्षद एवं पार्टी पदाधीकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page