एकता दौड़ में दौड़े मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
बनबसा 31 अक्टूबर 2022।
चंपावत जनपद के अपने एक दिवसीय कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री धामी ने चंपावत के बनबसा मिनी स्टेडियम से एकता दौड़ का शुभारंभ किया।

मुख्यमंत्री ,पुष्कर सिंह धामी

एकता दौड़ को हरी झंडी दिखा स्वयं युवाओं के साथ दौड़े मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ।

सुबह अपनी विधानसभा चंपावत के बनबसा नगर पहुंचे जहां उन्होंने बनबसा के मिनी स्टेडियम में आयोजित राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर हो रही एकता दौड़ का शुभारंभ कर दौड़ में प्रतिभाग किया।

यह भी पढ़ें -  खराब प्रदर्शन करने वाले शाखा प्रबंधकों व कर्मचारियों को अनिवार्य सेवानिवृत्ति दी जाये: श्री दिलीप जावलकर, सचिव को-ऑपरेटिव, उत्तराखंड शासन।

मुख्यमंत्री ने एकता दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया तथा पूरे प्रदेश वासियों को राष्ट्रीय एकता दिवस की शुभकामनाएं दी धामी ने कहा हम सभी ने मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपने एक भारत श्रेष्ठ भारत को साकार करना है तथा सभी जाति धर्म के लोगों को एक होकर भारत को विश्व में एक नई पहचान दिलानी है।

यह भी पढ़ें -  डेंगू रोकथाम को प्रभावी कदम उठायें सीएमओः डॉ. धन सिंह रावत।

जब सभी जाति संप्रदाय के लोग एक होंगे तभी हमारा देश सबसे मजबूत होगा मुख्यमंत्री धामी ने बनबसा मिनी स्टेडियम में हुए कार्यक्रम में दौड़ शुरू होने से पहले सभी लोगों को एकता दिवस की शपथ दिलवाई साथ ही मुख्यमंत्री ने स्टेडियम में मौजूद सभी लोगों युवाओं व प्रदेशवासियों से अपील करी कि अपनी युवा पीढ़ी को नशे के जहर से बचाना है जब हमारा युवा मजबूत होगा एक होगा तभी हमारा देश सर्वश्रेष्ठ होगा ।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने गढ़ी कैंट में अमर शहीद मेजर दुर्गामल्ल की पुण्यतिथि पर उन्हें की श्रद्धांजलि अर्पित।

आज हम सब लोग संकल्प लेते हैं कि जाति धर्म को भुलाकर देश की मजबूती और तरक्की में अपना योगदान देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page