कोटद्वार में डेंगू ने दी दस्तक दो महिलाओं की मौत, लोगो दहशत।

0
Spread the love

कोटद्वार। मौसम के बदलते मौसमी बीमारियों की संख्या बढ़ती जा रही है. नगर निगम कोटद्वार क्षेत्र में डेंगू ने दस्तक दे दी है. बेस हॉस्पिटल कोटद्वार में डेंगू की जांच के साथ-साथ इलाज की भी व्यवस्था कर दी गई है.ओपीडी में आने वाले संदिग्ध मरीजों की जांच की जा रही है.पिछले एक माह से अब तक 21 लोगो मे डेंगू की पुष्टि हुई है.प्लेटलेट्स की संख्या ठीक रहने के कारण किसी को हॉस्पिटल में भर्ती करने की नौबत नही आई है.

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर कोटद्वार विधानसभा में विभिन्न कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि किया प्रतिभाग।


बता दे कि कोटद्वार में पिछले एक सप्ताह में डेंगू से दो महिलाओं की भी मौत हुई है.भाजपा की नगर उपाध्यक्ष पूनम थापियाल व 26 वर्षीय युवती गोविंद नगर की डेंगू से मौत हो गयी है जिसे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है. साथ ही एक पुलिस कर्मी की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है.जो इस समय निजी हॉस्पिटल में आइसोलेट है.डेंगू के बढ़ते प्रकोप से लोग डरे हुए है.

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने कोटद्वार विधानसभा के अंतर्गत हल्दुखाता –मंदेवपुर में पिछले वर्ष हुए भूमि पूजन के बाद से कई जगह कार्य शुरू ना होने की सूचना का लिया संज्ञान ।

दौरान मुख्य चिकित्स अधीक्षक ने बताया कि डेंगू मरीजो को आइसोलेट करने के लिए अलग से वार्ड बना दिया गया है.जिसमे सारी व्यवस्था कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page