किसान मोर्चे के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष जोगेंद्र सिंह पुंडीर के प्रथम बार जसपुर आने पर भाजपा कार्यकर्ताओ ने किया उनका जोरदार स्वागत ।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
जसपुर 6 सितंबर 2022।
जनपद उधम सिंह नगर के जसपुर पूर्व विधायक शैलेन्द्र मोहन सिंघल के आवास पर किसान मोर्चे के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष जोगेंद्र सिंह पुंडीर के प्रथम बार आने पर जसपुर भांजपा कार्यकर्ताओ ने उनका जोरदार स्वागत किया ।

वही उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की उन्होंने भाजपा के विकास कार्य जन जन तक पहुचाने की भी बात कही प्रदेश अध्यक्ष किसान मोर्चा जोगेंद्र सिंह पुंडीर ने कहा कि नई जिम्मेदारी देने के लिए शीर्ष नेतृत्व का आभार है ।

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ने कोटद्वार स्थित राजकीय चिकित्सालय का किया औचक निरीक्षण ।

उन्होंने कहा कि अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का समुचित लाभ पहुचे और वो संपन्न और आत्मनिर्भर बनकर देश की सहभागिता में अपना योगदान दे इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री उत्तराखंड ने किसानों के हित में योजना बनाई है। ताकि किसानों को इसका लाभ मिले ।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पेरिस ओलंपिक में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों को प्रदान किया 50- 50 लाख के चेक।

उन्होंने कहा सरकार द्वारा किसान क्रेडिट कार्ड के माध्यम से और 2014 में नरेंद्र मोदी ने खेती किसानी करने वालो की आय दुगनी कैसे हो इसके लिए विभिन्न योजना धरातल पर उतारी।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने सहारनपुर में ब्राह्मण इतिहास एवं गोत्रावली पत्रिका के स्वतंत्रता सेनानी विशेषांक का किया विमोचन ।

किसान सम्मान निधि जैसी कई योजनाओं को लाया गया ।उन्होंने कहा की जितना काम भारतीय जनता पार्टी ने खेती किसानी के लिए किया है इतना काम पहले कभी नही हुआ है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page