भारी भूस्खलन मैं दबने से दो महिलाओं सहित एक बच्ची की मौत l

0
Spread the love

उत्तराखंड में बारिश का कहर जारी है बारिश के कारण आए मलबे में दबने की वजह से लेंसडॉन में दो महिला मजदूरों सहित एक बच्ची की मौत हो गई।

लेंसडॉन में मजदूरों के परिवार के लिए यह बारिश काल बनकर आई। बता दें कि लैसडौन के पास होटल निर्माण में लगे मजदूरों के टेंट में पहाड़ी से भारी मलबा आ गया। जिस कारण हादसे में दो महिला मजदूरों सहित एक बच्ची की मौत हो गई। वहीं दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए । प्रशासन द्वारा घायलों का रेस्क्यू कर कोटद्वार के बेस अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने वर्चुअल रूप से रूद्रप्रयाग में आयोजित जागतोली दशज्यूला विकास महोत्सव-2024 कार्यक्रम को किया संबोधित।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लैंसडाउन के अंतर्गत समखाल के समीप होटल निमार्ण कार्य कर रहे 5 मजदूर टेंट लगाकर रह रहे थे, 24 घंटे से लगातार भारी वर्षा होने के कारण हुए भूस्खलन से मजदूर टेंट में दब गए, जिसमे से दो महिला मजदूरों सहित एक बच्ची की मृत्यु मौत हो गई तथा दो पुरुष मजदूर घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम द्वारा रेस्क्यू कर घायल मजदूरों को तत्काल अस्पताल उपचार के लिए भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने गढ़ी कैंट में अमर शहीद मेजर दुर्गामल्ल की पुण्यतिथि पर उन्हें की श्रद्धांजलि अर्पित।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page