राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी की पहल लाई रंग फिल्म एवं टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया(FTI) को उत्तराखंड मैं खोलने की मिली सैद्धांतिक मंजूरी।

0
Spread the love

उत्तराखंड में राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी की एक और नई पहल रंग लाने जा रही है। अब उत्तराखंड में फिल्म एवं टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया(FTI) को खोलने की सैद्धांतिक मंजूरी मिल गई है। इस मुहिम के माध्यम से उत्तराखंड की मेधावी प्रतिभाओं को तराशने का बेहतर मौका मिल सकेगा। 

यह भी पढ़ें -  हेल्प क्रॉस ट्रस्ट एवं वीर गोरखा कल्याण समिति द्वारा "अमर शहीद मेजर दुर्गा मल्ल जी" के बलिदान को स्मरण करते हुए 80वी पुण्यतिथि के अवसर पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का किया गया आयोजन ।

इस मुहिम के माध्यम से उत्तराखंड की मेधावी प्रतिभाओं को तराशने का बेहतर मौका मिल सकेगा। 

दरअसल राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने दिल्ली में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर से मुलाकात की,, इस दौरान राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने अनुराग ठाकुर से एफटीआईआई (फिल्म एंड टेलिविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया) की ब्रांच उत्तराखंड में खोलने की मांग की।  आपको बता दें कि पुणे की तर्ज पर उत्तराखंड में भी एफटीआईआई इंस्टिट्यूट खोलने की मांग राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने की थी,,इसी मुहिम को आगे बढ़ाते हुए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने फिल्म एवं टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया को खोलने लिए सैद्धांतिक मंजूरी दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page