लापरवाह अफसरों को बख्शा नहीं जाएगा – राजेश शुक्ला विधायक बीजेपी

0
Spread the love

संवाददाता- सुदर्शन मुंजाल

जनता की जवाबदेही के प्रति लापरवाह अफसरों को बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाएगा उक्त वक्तव्य पूर्ति विभाग द्वारा तहसील परिसर में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक राजेश शुक्ला ने कही। आयोजित शिविर में जनता द्वारा राशन कार्ड ऑनलाइन होने के बावजूद राशन न मिलने, राशन कार्ड से यूनिट कम होना, राशन कार्ड के लिए बार बार चक्कर लगाने के बावजूद समस्या का समाधान न होना समेत विभिन्न समस्याओं से जनता ने अवगत कराया। विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सतुईया निवासी युवक ने कोटेदार से राशन देने की मांग की तो कोटेदार ने उसे भद्दी-भद्दी गालियां देना शुरू कर दिया। गाली देने का ऑडियो युवक के मोबाइल में दर्ज हो गया। इस मामले की शिकायत युवक ने किच्छा तहसील में आयोजित शिविर के दौरान की तो विधायक राजेश शुक्ला ने मौके पर उपस्थित अधिकारियों से उक्त कोटेदार के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। 

यह भी पढ़ें -  सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने 14वीं बटालियन गढ़वाल राइफल्स के 49वां स्थापना दिवस कार्यक्रम में लिया भाग।


पूर्ति विभाग द्वारा तहसील परिसर में आयोजित शिविर में पूर्ति विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की लापरवाही से परेशान जनता की समस्याओं को सुनते हुए विधायक राजेश शुक्ला अधिकारियों पर बिफर पड़े और अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाते हुए शिविर से उठकर चल दिए एवं जिलाधिकारी रंजना राजगुरु से पूर्ति विभाग के अधिकारियों की कार्यशैली से अवगत कराया जिसपर जिलाधिकारी रंजना राजगुरु ने किच्छा पूर्ति निरीक्षक को तत्काल प्रभाव से हटाने को के लिए विधायक राजेश शुक्ला को आशवस्त किया। उपजिलाधिकारी नरेश दुर्गापाल ने विधायक राजेश शुक्ला को आश्वस्त किया कि आगामी 15 दिनों के अंदर प्रत्येक ग्रामसभा में शिविर लगाकर राशन कार्ड से संबंधित समस्याओं का निराकरण किया जाएगा। विधायक राजेश शुक्ला ने जिला पूर्ति अधिकारी तेजपाल सिंह को आज शिविर में जिन अधिकारियों, कर्मचारियों व राशन विक्रेताओं के खिलाफ शिकायत आई है तत्काल प्रभाव से उनके खिलाफ कार्रवाई को निर्देशित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page