पूनम, मेघा और दीप्ति रहे विनर्स।

0
Spread the love

ईम्बेलिश मिसेज इंडिया के ग्रैंड फिनाले में 20 महिलाओं ने किया प्रतिभाग।

देहरादून 28 दिसंबर 2023।
हमेशा काम -काज के बीच उलझी महिलाएं जब अलग-अलग फैंसी पोशाक पहन कर मंच पर उतरी तो उनके परिवार वाले उन्हें देख चौंक गए। मौका था ईम्बेलिश मिसेज इंडिया सीजन -2(2024) के ग्रैंड फिनाले का। जिसमें देशभर से 20 महिलाओं ने प्रतिभाग किया।

इमबेलिश टैलेंट मैनेजमेंट की ओर से बुधवार को रिस्पना पुल के समीप स्थित संस्कृति विभाग के ऑडिटोरियम में ईम्बेलिश मिसेज इंडिया सीजन -2(2024) के ग्रैंड फिनाले का आयोजन किया गया। इस मौके पर प्रतिभागियो में गजब का आत्मविश्वास दिखाई दिया।
इमबेलिश टैलेंट मैनेजमेंट की डायरेक्टर ख्याति शर्मा ने बताया कि ये पांच साल पुरानी कंपनी है। हमारी ओर से ये सेकेंड सीजन करवाया जा रहा है। बताया कि
ग्रैंड फिनाले में सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम कैटेगरी के अनुसार कुल तीन-तीन राउंड हुए। जिसमें वेस्टर्न, इंडियन और गाउन राउंड के साथ ही प्रतिभागियों से सवाल जवाब किये गए। इस दौरान प्रतिभागियों ने भी हर सवाल का बखूबी जवाब दिया। ख्याति ने बताया कि जो महिलाएं कुछ समय पहले तक अपने नाते-रिश्तेदारों से छिपकर इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची थी। वो ग्रूमिंग क्लासेज लेने के बाद ग्रैंड फिनाले में अलग ही उत्साह से भरी हुई दिखी। बताया कि हर कैटेगिरी में तीन-तीन विनर्स चुनी गयी।
इवेंट की कोरियोग्राफी प्रशांत रावत, पर्सनालिटी ग्रूमिंग सूची अग्रवाल और मेकअप टीम न्यू अट्रैक्शन सैलून की ओर से किया गया। इवेंट कॉर्डिनेटर सारिका सिंह रही।
….
अलग-अलग देशों में करेंगी रिप्रेजेंट
ख्याति शर्मा ने बताया कि यहां से चुनी गई विनर्स आगे चलकर अलग-अलग कंट्री में होने वाले ब्यूटी पीजेंट में अपने देश को रिप्रेजेंट करेंगी।
….
इन कैटेगिरी में लिया हिस्सा
वही सिल्वर कैटेगिरी में 18 से 35, गोल्ड में 35 से 40 और प्लेटिनम में 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।
….

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल की कलाई पर ब्रह्मकुमारीज बहनों ने रक्षासूत्र बांधकर मनाया भाई-बहन का पवित्र त्यौहार रक्षा बंधन का पर्व।

ये रहे सब-कांटेस्ट विनर्स

सब कांटेस्ट मिसेज पॉपुलर अनिता नौटियाल, मिसेज टैलेंटेड अर्चना पॉल अरोड़ा, मिसेज टैलेंटेड लक्ष्मी उनियाल, मिसेज फ्रेश फेस अनिता, ब्यूटीफुल स्माइल प्रीति, मिसेज कैटवॉक हिमांशु और अर्चना पॉल, मिसेज डांसिंग दिवा मधु और काव्या, मिसेज ब्यूटीफुल हेयर सोनिया, मिसेज फोटोजेनिक पूनम, मिसेज स्टाइल दिवा रजनी गिरी और प्रियंका, मिसेज ग्लोइंग स्किन तन्वी गुप्ता, मिसेज कॉंफिडेंट तनु और मेघा, मिसेज बॉडी ब्यूटीफुल दीप्ति, मिसेज एक्टिव लक्ष्मी उनियाल, मिसेज परफेक्ट दीपा के नाम रहा।
….

यह भी पढ़ें - 

ये रहे विनर्स
सिल्वर कैटेगिरी में

विनर- पूनम
फर्स्ट रनरअप- दीपा
सेकंड रनरअप- अर्चना पॉल

….
गोल्ड कैटेगिरी में
विनर- मेघा
फर्स्ट रनरअप- प्रियंका
सेकंड रनरअप – ममता गोला

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने किया देहरादून स्थित हिमालयन कल्चरल सभागार में आईएमए कैडेट ऑफिसरों द्वारा आयोजित आर्ट गैलरी का शुभारंभ


प्लैटिनम कैटेगिरी में
विनर- दीप्ति पंत
फर्स्ट रनरअप- एंजेला
सेकंड रनरअप – लक्ष्मी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page