बीजेपी महानगर अध्यक्ष ने बूथ समिति सत्यापन अभियान में लिया भाग।

0
Spread the love

देहरादून 9 अगस्त 2023।
बूथ समिति सत्यापन अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल द्वारा कैंट विधानसभा के कावंली मंडल में बूथ संख्या 78 ,79 में रमेश चंद्र काला के आवास पर सत्यापन किया गया।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सेवा पकवाड़ा के अंतर्गत स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम में प्रतिभाग कर सड़क पर झाड़ू लगाकर किया स्वच्छता में श्रमदान।

बैठक में महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने समिति के सभी सदस्यों का सत्यापन कर अभिनंदन किया एवं समिति के सभी कार्यकर्ताओं के साथ मेरा बूथ सबसे मजबूत के मंत्र को मानक मानते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि हम बूथ समिति सबसे महत्वपूर्ण समिति होती है अगर हम अपना बूथ मजबूत बनाएंगे आज संगठन का कार्यकाल विस्तार जितना अधिक होगा वह बूथ उतना ही मजबूत होगा।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री ने किया संभागीय परिवहन कार्यालय, हल्द्वानी का औचक निरीक्षण।

केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बहुत महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा रहे हैं जो आने वाले समय में देश का सम्मान गौरव बढ़ा रहा हैं। हम सभी को केंद्र व प्रदेश की लाभकारी योजनाओं को अपनी बूथ पर आने वाले सभी कार्यकर्ताओं सम्मानित जनता को अवगत कराना है साथ ही समाज में रहने वाले वरिष्ठ जन सम्मानित व्यक्ति एवं समाज के प्रत्येक व्यक्ति के साथ संगठन की विचारधारा को साझा कर संगठन को आगे बढ़ने का काम करना है।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धमी ने भारतीय स्वाधीनता संग्राम को नई दिशा देने वाले महात्मा गांधी एवं 'जय जवान - जय किसान' का उद्घोष करने वाले, कर्तव्यनिष्ठ व देश के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती पर उन्हें शासकीय आवास पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए दी श्रद्धांजलि।

कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष अंजू बिष्ट पार्षद संजीव सिंघल सोनू कुमार शक्ति केंद्र संयोजक राकेश बहुगुणा बूथ अध्यक्ष सुनीता काला हेमराज मनीष पाल एवं समिति के सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page