बर्फबारी कम होने के कारण रद्द करने पड़ रहे हैं औली गेमः महाराज

0
Spread the love

औली में होने वाले नेशनल स्कीइंग चैंपियनशिप रद्द

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।
देहरादून 16 फरवरी 2023। विश्व प्रसिद्ध स्कीइंग स्थल औली में होने वाले नेशनल स्किन चैंपियनशिप-2023 को बर्फ की खराब स्थिति के कारण रद्द कर दिया गया है।

उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि विश्व स्तर पर इस बार शीतकाल में बर्फबारी कम होने के कारण जनपद चमोली स्थित विश्व प्रसिद्ध हिमक्रीडा स्थल औली में भी बर्फबारी कम हुई है इसलिए 23 से 26 फरवरी तक होने वाले
नेशनल स्कीइंग चैंपियनशिप-2023 को रद्द कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में स्की एंड स्नो बोर्ड उत्तराखण्ड ने स्की और स्नो बोर्ड इंडिया की सभी संबद्ध इकाईयों को भी नेशनल स्कीइंग चैंपियनशिप-2023 के रद्द होने की सूचना दे दी है।

यह भी पढ़ें -  ग्राम्य विकास मंत्री गणेश जोशी ने देहरादून में आयोजित पीएम विश्वकर्मा' योजना की पहली वर्षगांठ कार्यक्रम में किया प्रतिभाग।

पर्यटन मंत्री महाराज ने कहा कि विश्व प्रसिद्ध हिमक्रीडा स्थल औली में होने वाली नेशनल स्कीइंग चैंपियनशिप-2023 के लिए सरकार की पूरी तैयारियां थी लेकिन मौसम के साथ न देने के कारण बर्फबारी की खराब स्थिति को देखते हुए नेशनल स्कीइंग चैंपियनशिप को रद्द करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें -  महाराज ने सबसे बड़े फ़ूड टूर को झण्डी दिखाकर किया रवाना।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page