गढ़वाल मंडल विकास निगम के होटल द्रोण में चल रहा है योग शिविर

0
Spread the love

देहरादून /उत्तराखंड

गढवाल मण्डल विकास निगम लि0 के तत्वाधान में होटल द्रोण में योग शिविर का संचालन दिनांक 18 जून 24 जून का आयोजन किया गया है जिसमे योगाचार्य गौरव आर्य द्वारा प्रशिक्षण दिया जा रहा है l

उक्त प्रशिक्षण में पर्यटकों के साथ-साथ विभाग के कर्मचारियों एवं अधिकारियों को उक्त योग शिविर में शामिल होने हेतु निगम के प्रबन्ध निदेशक विनोद गोस्वामी के द्वारा निर्देशित किया गया है l

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हल्द्वानी में गौला नदी से हुए भू-कटाव का किया निरीक्षण।

योग शिविर का मुख्य उदेश्य योग के प्रति सभी को जागृत करना है एवं कर्मचारियों को कार्य में होने वाले तनाव से बाहर निकालने और उनका मनोबल बढ़े यह प्रबन्ध निदेशक का मुख्य विजन है।

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ने व्यापार मण्डल नगर इकाई कोटद्वार के शपथ ग्रहण समारोह में किया प्रतिभाग।

शिविर के आयोजन में होटल में रूके पर्यटकों के अलावा जनपद के क्षेत्रीय प्रबन्धक / सहाप्रधान प्रबन्धक राकेश सकलानी, होटल के प्रबन्धक अनूप अथवाल, फन्ट आफिस से मधु पालिवाल, नरेन्द्र बिष्ट हाउस कीपिंग से कुसुम कण्डियाल सुनीता, संतोष,गजराम, गजेन्द्र कैलखुरा एवम अन्य कर्मचारियों ने प्रतिभाग किया जिसमे उनके द्वारा योग करने के बाद अपने को तनाव से मुक्त पाने की बात कही गई है।

यह भी पढ़ें -  एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस ने अब तक का सबसे अधिक बोनस वित्तवर्ष 2023-24 के लिए रु. 134.44 करोड़ घोषित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page