रमन मधवाल ने निर्विरोध जनता इंटर कॉलेज नैनीडांडा का प्रबंधक बनने के बाद ऐसा क्या कहा..

0
Spread the love

रमन मधवाल ने भावुक खोकर ibn13 न्यूज़ पर अपने विचार कुछ इस तरीके से व्यक्त किए…

मेरी भावना को देख कर आप सबने मुझे जनता इण्टर कॉलेज नैनीडांडा का निर्विरोध प्रबंधक चुना, इसके लिए मैं आप सबका हृदय से आभारी हूं और विश्वास देता हूं कि इस कॉलेज को सर्वोत्तम बनाने मे कोई कमी नहीं करूंगा।

सुरेन्द्र प्रताप सिंह पूर्व प्रबंधक द्वारा माननीय नैनीताल हाई कोर्ट में रिट/वाद लगाए जाने के कारण वोटों की गिनती नहीं हुई है और नई कार्यकारिणी रिट के निपटान के बाद ही संभव है, जिसके बाद ही कॉलेज मे कार्य किए जा सकेंगे। आशा है इस देरी के लिए आप मुझे क्षमा करेंगे।

यह भी पढ़ें -  महाराज ने मुख्यमंत्री धामी से किया पहाड़ी फिल्म "फूली" को टैक्स फ्री करने का अनुरोध।

जर्जर हालत मैं जनता इंटर कॉलेज नैनीडांडा

जी हां हम बात कर रहे हैं समाजसेवी रमन मधवल
की … रमन मधवाल पुत्र जीजी एन मधवाल एन मधवाल ग्राम नैखाना पो. ओ. नैनीडांडा विकास खण्ड, जिला पौड़ी का स्थाई निवासी हैं और अस्थाई रूप से दिल्ली में रहता है तथा नैनीडांडा विकास खण्ड की उन्नति में अपना योगदान देने के लिए पूर्णतः समर्पित है ।
मधबाल ने जनता इण्टर कॉलेज नैनीडांडा से सन् 1980 मे हाई स्कूल किया था। इस स्कूल ने उनके जीवन को संवारा एवं सफल बनाया जिससे कृतज्ञ स्वरूप वह इस स्कूल के संपूर्ण विकास के लिए सच्चे मन से कार्य करना चाहता है । रमन मधवाल की भावना को देखकर उन्हें जनता इण्टर कॉलेज नैनीडांडा का निर्विरोध प्रबंधक चुना गया, रमन मधवाल का कहना है कि वह इस नई जिम्मेदारी देने के लिए आप सबका हृदय से आभारी हैं और विश्वास दिलाते हैं कि इस कॉलेज को सर्वोत्तम बनाने मे कोई कमी नहीं होने देंगे।

यह भी पढ़ें -  मंगलौर और बद्रीनाथ उपचुनाव में भाजपा के लिए इस बार भी अंगूर खट्टे ही रहेंगे : राजीव महर्षि

जर्जर हालत मैं जनता इंटर कॉलेज नैनीडांडा


रमन मधवाल ने बताया कि इस कॉलेज की कार्यकारिणी के चुनाव दिनांक 19/08/2021 को हो गए थे लेकिन सुरेन्द्र प्रताप सिंह पूर्व प्रबंधक द्वारा माननीय नैनीताल हाई कोर्ट में रिट/वाद लगाए जाने के कारण वोटों की गिनती नहीं हुई है और नई कार्यकारिणी रिट के निपटान के बाद ही संभव है, जिसके बाद ही कॉलेज मे कार्य किए जा सकेंगे। आशा है इस देरी के लिए आप मुझे क्षमा करेंगे। जब तक रिट का निपटारा होता है और नई कार्यकारिणी बनती है आप मुझे इस कॉलेज की बेहत्तरी के लिए अपने सुझाव देने का कष्ट करें, जिनसे आगे त्वरित कार्य करने के लिए एक रोडमैप बनाया जा सक।
आपके साथ साथ मैं कॉलेज के प्रिंसिपल, अध्यापक,कर्मचारी गण एवं विद्यार्थियों के प्रति आभार प्रकट करता हूं। और आशा करता हूँ की सभी अध्यापक और विद्यार्थी अनुशासन बनाए रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page