बालिका क्रिकेट प्रतियोगिता के द्वितीय दिवस पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने प्रतिभाग कर बढ़ाया खिलाड़ियों का मनोबल।

0
Spread the love

कोटद्वार 28 अगस्त 2023।
विधानसभा देवप्रयाग के अंतर्गत कीर्तिनगर ब्लॉक के ग्राम सभा रानीहाट के जगत विहार में राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर पंडित जगतराम गौड़ की स्मृति में तीन दिवसीय बालिका क्रिकेट प्रतियोगिता के द्वितीय दिवस पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने प्रतिभाग कर खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया।

विधानसभा अध्यक्ष का कीर्ति नगर ब्लॉक पहुंचने पर स्थानीय जनता ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। विधानसभा अध्यक्ष ने दीप प्रज्वलित कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।
इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कहा की खेल मनोवैज्ञानिक रूप से स्वास्थ्यवर्धक होता है, साथ ही यह संकल्पना भी प्रदान करता है कि हम किसी भी माहौल में सफलता प्राप्त कर सकते हैं।
उन्होंने कहा की बालिकाओं को उनकी क्षमताओं का सही तरीके से समय समय पर पहचानना और उन्हें सहायता प्रदान करना हमारी जिम्मेदारी है।

यह भी पढ़ें -  सादतपुर वार्ड और श्री राम कॉलोनी मंडल के करावल नगर विधानसभा के तुकमीरपुर, चांदबाग, यमुना विहार आयोजित जनसभा को कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया संबोधित।

आपका यह संघर्ष और मेहनत किसी को भी प्रेरित कर सकता है कि वह अपने सपनों को पूरा कर सकता है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाली हर एक बालिका हमारे लिए गर्व की बात है।
उन्होंने कहा की उन्हे गर्व है कि हमारा देश एक नयी पीढ़ी को समर्पित, प्रेरित और सफल बनाने के लिए खेल के माध्यम से एक नई दिशा में कदम बढ़ा रहा है। विधानसभा अध्यक्ष ने प्रतियोगिता में भाग ले रहे सभी खिलाड़ियों की उद्यमिता और साहस की प्रशंसा करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें -  सूबे में बेसिक शिक्षकों के 3600 पदों पर होगी भर्तीः डा. धन सिंह रावत।

इस दौरान आयोजक देवेंद्र प्रसाद गौड़ प्रबंधक मंगत मटियाल, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी एकता बिष्ट, नेशनल कबड्डी चैंपियन कुसुम सेमवाल, नेशनल वालीबॉल चैंपियन हिमानी, जयप्रकाश केस्टवाल, कृष्णा उनियाल, सुबोधिनी गौड़, जितेंद्र धीरवाण, सौरभ पांडे ,सुधीर जोशी, प्रमिला भंडारी ,वासुदेव कंडारी ,उषा कंडारी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page