सत्र टैक्सपेयर जनता की कमाई से चलाया जाता है, और इसे प्रदेश के विकास के लिए पूर्ण सदुपयोग किया जाना चाहिए-विधानसभा अध्यक्ष

0
Spread the love

दिनांक 20 अगस्त 2024/देहरादून

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने कल से प्रारंभ हो रहे मानसून सत्र के लिए सड़क मार्ग से गैरसैण विधानसभा भवन के लिए प्रस्थान किया। इस दौरान, मलेथा (देवप्रयाग) में कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत और सम्मान किया गया तत्पश्चात रुद्रप्रयाग पहुंचने पर, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए “एक पेड़ मां के नाम” अभियान के अंतर्गत कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों के साथ वृक्षारोपण किया।

यह भी पढ़ें -  शिक्षिका कुसुमलता गड़िया को शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने दी बधाई।

इस दौरान उन्होंने विधानसभा सत्र के महत्व पर जोर देते हुए कहा कि यह सत्र टैक्सपेयर जनता की कमाई से चलाया जाता है, और इसे प्रदेश के विकास के लिए पूर्ण सदुपयोग किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें -  लक्कीज क्लब प्रोडक्शन" द्वारा निर्मित फिल्म "पछतावा" का उत्तरांचल प्रेस क्लब देहरादून में, मुख्य अतिथि अशोक वर्मा , अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग, उत्तराखंड सरकार, द्वारा किया गया प्रमोशन।

अध्यक्ष ने सत्र के प्रति सभी विधायकों और अधिकारियों से अपेक्षा की कि वे कार्यशीलता, पारदर्शिता और उत्तरदायित्व के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करें। उन्होंने कहा कि इस सत्र का उद्देश्य प्रदेश की समस्याओं का समाधान और विकास कार्यों को प्राथमिकता देना है, जिससे जनता को वास्तविक लाभ हो सके।

यह भी पढ़ें -  डेंगू रोकथाम को प्रभावी कदम उठायें सीएमओः डॉ. धन सिंह रावत।

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने आगामी सत्र के लिए सभी विधायकों को शुभकामनाएँ दीं और विश्वास जताया कि यह सत्र प्रदेश के लिए सकारात्मक और उन्नतिकारी साबित होगा।

इस अवसर पर, स्थानीय नेताओं और नागरिकों ने भी इस वृक्षारोपण कार्यक्रम की सराहना की और पर्यावरण के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाने की प्रतिज्ञा ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page