उपलब्धियों को जन जन तक पहुचाने में मीडिया की भूमिका अहम : अजेय

0
Spread the love

देहरादून 28 अक्टूबर, भाजपा प्रदेश कार्यालय में मीडिया की एक महत्वपूर्ण बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री संगठन श्री अजेय जी ने कहा कि बेहतर तरीके से पार्टी की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुचाने में मीडिया की अहम भूमिका होती है ।

इससे सरकार के जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी आम जनता तक पहुँँचती है जिससे उन्हें लाभ मिल सके। उन्होंने कहा इस वक्त जनता के बीच एक वातावरण का निर्माण हो चुका हैं कि भाजपा सत्ता में पुनः वापसी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें -  हेल्प क्रॉस ट्रस्ट एवं वीर गोरखा कल्याण समिति द्वारा "अमर शहीद मेजर दुर्गा मल्ल जी" के बलिदान को स्मरण करते हुए 80वी पुण्यतिथि के अवसर पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का किया गया आयोजन ।

मीडिया से जुड़े सभी कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियों व पार्टी की रीती नीतियों का प्रचार प्रसार में जुट जाए। इससे संगठन को और मजबूती मिलेंगी।

 इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता व राष्ट्रीय पैन्लिस्ट श्री राजीव जेटली व राष्ट्रीय मीडिया टीम के सदस्य श्री सतीश लखेड़ा भी बैठक में भागेदारी की। इस अवसर पर उन्होंने जरूरी टिप्स भी दिए।

श्री जेटली ने कहा की किसी भी घटना की प्रतिक्रिया तुरंत और सटीक दी जाय ताकि जनता के बीच पार्टी व सरकार के प्रति विश्वास कायम हो। उन्होंने कार्यकर्ताओं से साझा विचार के साथ सबको साथ लेकर एकजुटता से चुनाव के इस महासमर मैं जुटने का आह्वाहन किया।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने नई दिल्ली में केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री चिराग पासवान से की शिष्टाचार भेंट।

उन्होंने विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा विपक्ष अपने दल की नहीं बल्कि अपनी लड़ाई अपने अस्तित्व के लिए लड़ रहा हैं। बैठक में
प्रदेश उपाध्यक्ष डा- देवेन्द्र भसीन, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर सिंह चौहान, प्रवक्ता विनय गोयल, विनोद सुयाल, शादाब शम्स, विपिन कैंथुरा,नवीन ठाकुर, सह प्रभारी, कमलेश उनियाल, सुनील सैनी, संजीव वर्मा, राजीव तलवार , शेखर वर्मा, पूर्व मीडिया प्रभारी अजेंद्र अजय सरकार के सोशल मीडिया प्रभारी परितोष सेठ, परितोष बंगवाल सहित अन्य मीडिया विभाग के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page