क्यों रक्षक ही बन रहे भक्षक, लिफ्ट के बहाने पुलिस कर्मी ने युवती से की छेड़खानी

0
Spread the love

नैनीताल नगर के मल्लीताल क्षेत्र में रहने वाली युवती ने पुलिस कर्मी पर छेड़छाड़ व अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। युवती ने मल्लीताल कोतवाली में तहरीर देकर कहा कि वह कालाढूंगी चौराहे पर नैनीताल आने के लिए टैक्सी का इंतजार कर रही थी तभी वह मौजूद पुलिस कर्मी द्वारा एक बाइक सवार के साथ यह कहकर बिठा दिया गया कि यह व्यक्ति राजभवन में कार्यरत हैं। और पुलिसकर्मी है यह आपको हिफाजत से नैनीताल छोड़ देगा।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने ऊधमसिंह नगर के बाढ प्रभावित क्षेत्र खटीमा, सितारगंज, चकरपुर सहित विभिन्न क्षेत्रों का किया स्थलीय निरीक्षण।

पीड़ित युवती

पीड़ित युवती ने बताया की वह पुलिसकर्मी के कहने पर बाइक सवार के साथ बैठ गयी तभी बजून के समीप पहुँचने पर बाइक सवार पुलिस कर्मी ने अश्लील बातें व हरकते करना शुरू कर दिया। युवती का कहना है वह बाइक से कूद कर भाग गई और वहा मौजूद स्थानीय लोगों की मदद से उसने अपने परिजनों को फोन से संपर्क किया। सीओ संदीप नेगी ने बताया कि लड़की द्वारा आरोप लगाया है कि राजभवन में कार्यरत पुलिस कर्मी द्वारा अश्लील हरकत की तहरीर दी गई है पुलिस तहरीर के आधार पर कार्यवाही में जुट गई है। वही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page