उत्तराखंड में बीजेपी के विधायकों की संख्या डबल डिजिट में नहीं पहुंचेगी :प्रोफेसर गौरव वल्लभ।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
विकास नगर 6 फरवरी 2022। विकासनगर कांग्रेस कार्यालय अखिल भारतीय कांग्रेस के प्रवक्ता प्रो गौरव वल्लभ एवम प्रदेश मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि ने संयुक्त रूप से एक प्रेसवार्ता को संबोधित किया।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कृषि एवं उद्यान विभाग में समूह की 645 रिक्त पदों पर की गई भर्ती परिणाम में लगी रोग के संबंध में की बैठक।
प्रोफेसर गौरव वल्लभ ,राष्ट्रीय प्रवक्ता कांग्रेस।

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रोफ़ेसर गौरव वल्लभ ने सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा की कांग्रेस की सरकार सत्ता में आती है तो घोषणा पत्र में जितने भी वादे किए गए हैं उनको पूरा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें -  जिला अस्पताल चमोली को मिला एनक्यूएस व लक्ष्य अवार्ड।

साथ ही उन्होंने कहा कि 10 मार्च को जब रिजल्ट आएगा तो पता चल जाएगा उत्तराखंड में बीजेपी के विधायकों की संख्या दूसरे डिजिट में भी नहीं पहुंच पाएगी।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कैंप कार्यालय में जम्मू के डोडा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए अमर बलिदानियों को किया श्रद्धासुमन अर्पित।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष संजय किशोर,नगर अध्यक्ष शम्मी प्रकाश ,संजय जैन,प्रेम प्रकाश अग्रवाल,प्रदेश महामंत्री याकूब सिद्दीकी ,पर्यवेक्षक रूपेश कुमार बॉबी नौटियाल ,आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page