सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह ने आपदा पीड़ितों से मिलकर जाना उनका हाल।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
देहरादून 25 अगस्त 2022।
बीते दिनों देहरादून के मालदेवता में आई बाढ़ के बाद स्थानीय सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह ने प्रभावित गांवों में जाकर वहां के लोगों के हाल-चाल पूछा और संभावित मदद की बात कही।

संसद,माला राजलक्ष्मी शाह

इस आपदा में जहां कुछ लोगों के मरने की खबरें सामने आई है वही बाढ़ से पीड़ित 11 परिवार आज भी शिव जूनियर हाई स्कूल में जीवन बिताने को मजबूर है।

यह भी पढ़ें -  सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने 14वीं बटालियन गढ़वाल राइफल्स के 49वां स्थापना दिवस कार्यक्रम में लिया भाग।

संसद ने सरखेत मालदेवता , तिमली, मानसिंहवाला, भेंस बाड़ा, सेरकी, चमरोली आदि स्थानों पर नुकसान का जायजा लिया और तमाम पीड़ितों से बात की।

आपदा के समय आउट ऑफ स्टेशन होने के कारण सांसद आपदा के समय नहीं आ पाई।लेकिन जैसे ही देहरादून पहुँची वह सबसे पहले आपदा पीड़ितों से मिलने पहुचीं।देर से आने पर संसद माला राज्यलक्ष्मी शाह को क्षेत्र की जनता का आक्रोश भी दिखाई दिया ।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात कर उन्हें जन्माष्टमी पर्व की दी बधाई एवं शुभकामनाएं।

इस मौके पर सांसद ने कहां की क्षेत्र की जितनी भी समस्या होगी तत्काल प्रभाव से इसका निवारण किया जाएगा जबकि सांसद टिहरी के प्रतिनिधि विनोद खंडूरी लगातार पांच दिन से क्षेत्र की समस्याओं को देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें -  कांग्रेस नेताओं ने ईडी दफ्तर पर किया जोरदार प्रदर्शन।

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भी क्षेत्र का निरीक्षण किया इस मौके पर उपाध्यक्ष बलवीर रावत अंकित रौथान राजेश राणा अनुज रावत राजेश रावत आदि कार्यकर्ता क्षेत्र में मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page