बलूनी पब्लिक स्कूल में मनाया गया नवनिर्वाचित छात्र संघ का अलंकरण समारोह।

0
Spread the love

कोटद्वार। आज बलूनी पब्लिक स्कूल में अलंकरण समारोह का आयोजन बड़े धूमधाम के साथ मनाया गया.सर्वप्रथम कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि पीसीएस अधिकारी राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय समाजशास्त्र विभाग की विभागाध्यक्ष डॉक्टर तनु मित्तल , बलूनी क्लासेज की मैनेजिंग डायरेक्टर अभिलाषा भारद्वाज, विद्यालय की प्रधानाचार्या रविंदर कौर द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया.तत्पश्चात छात्राओं द्वारा शिव वंदना नृत्य की मनमोहक प्रस्तुति दी गयी.छात्र परिषद एवं चारों सदनों द्वारा मार्च पास्ट किया गया ओर मुख्य अतिथि को सलामी दी गई. कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए निर्वाचित छात्र संघ परिषद को बैच अलंकरण द्वारा पद सौंपे गए.जिसमें हेड बॉय अक्षित भारद्वाज (12th कॉमर्स ), हेड गर्ल आयुश्री तिवारी (12thकॉमर्स ) को चुना गया.एवं अन्य छात्र संगठन के विद्यार्थियों को डिसिप्लिन इंचार्ज, स्पोर्ट्स कैप्टन, कल्चर एक्टिविटी, चारों सदनों के कैप्टन आदि की पदवी भी सौंपी गई.

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री ने सुनी लोगों की समस्याएं और शिकायतें

मुख्य अतिथि ने छात्रों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा की सभी विद्यार्थी अपने कर्तव्यों को पूर्ण निष्ठा के साथ निभाए और अपने गुरुजनों का सदैव आदर करें.

यह भी पढ़ें -  महाराज ने मुख्यमंत्री धामी से किया पहाड़ी फिल्म "फूली" को टैक्स फ्री करने का अनुरोध।

इस दौरान अभिलाषा भारद्वाज ने छात्रों का मनोबल बढ़ाते हुए उन्हें अपने दायित्व का निर्वाह करने के लिए प्रोत्साहित किया.
विद्यालय की प्रधानाचार्या ने छात्र परिषद के सदस्यों को संदेश दिया कि यह मात्र बैच अलंकरण नहीं बल्कि छात्रों को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है जिससे वे अपने पद की गरिमा, विद्यालय के मान-सम्मान,अनुशासन और गौरव को बढ़ाने के लिए सर्वदा प्रयासरत रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page